बॉलीवुड

15 साल पहले ऐसी दिखती थीं उर्फी जावेद, अब बरपाती है कहर, देखें बचपन से जवानी तक की तस्वीरें

अक्सर ‘अतरंगी ड्रेस’ पहनकर मीडिया के सामने आने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद ग्लैमरस इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दे उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं।

urfi javed

वही मीडिया वाले खुद उनका घंटों इंतजार करते रहते हैं। उर्फी अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है, वह कभी रेजर से बनी ड्रेस पहनती है तो कभी बोरे से बनी ड्रेस पहने नजर आती है। हालांकि जो भी है लेकिन सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उर्फी जावेद का जलवा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उर्फी जावेद की बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप एक बार में उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

urfi javed

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद की ये तस्वीर बचपन की है जिसमें वह क्यूट लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्कूल की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

urfi javed

इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीधी सिंपल सी दिखने वाली उर्फी जावेद अब कितनी हॉट एंड बोल्ड नजर आती है। इस तस्वीर में वह बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही है।

urfi javed

वही पिंक श्रग पहने हुए ऊर्फी जावेद की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वह इस तस्वीर में भी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है।

urfi javed

इसके अलावा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए वह अपना एक अंदाज दिखा रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी सिंपल तरीके से रहना पसंद करती थी, लेकिन अब वह काफी बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है।

urfi javed

पुरानी तस्वीर में उर्फी जावेद काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं फैंस में उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

urfi javed

हालांकि उर्फी जावेद अब काफी बोल्ड हो चुकी है और आए दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती है। उर्फी कई बार अपने स्टाइल के कारण ट्रोल भी हो चुकी है। हालांकि इन सब बातों से उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद ने सबसे पहले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में काम किया था। हालांकि इस सीरियल में वह एक साइड रोल में नजर आई थी। इसके बाद उर्फी जावेद को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’ और ‘दुर्गा’ जैसे टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला।

urfi javed

हालांकि वह इन सीरियल्स में छोटे किरदार में ही नजर आई। इसके बाद उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया जहां से वह लाइमलाइट में आने लगी। अब वह आए दिन अपने खास स्टाइल के लिए चर्चा में रहती है।

Back to top button