बॉलीवुड

करोड़ों के मालिक KGF स्टार यश शादियों में बजाते हैं ढोल? वायरल हुआ वीडियो

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ के जरिए मशहूर हुए अभिनेता यश की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दे यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसका क्रेज फैंस के बीच अभी भी जमकर छाया हुआ है। वही जब इसका दूसरा पार्ट ‘केजीएफ-2’ रिलीज हुआ तो इसके बाद से तो हर तरफ सुपरस्टार यश का जलवा है। फैंस उन्हें रॉकी भाई के नाम से भी जानते हैं।

बता दे यश ने अपने खास स्टाइल, अंदाज, एटीट्यूड और हर एक एक्ट से फैंस का ध्यान खींचा था। इसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार बन कर उभरे। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यश ढोल बजाते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

kgf

शादी में ढोल बजाते दिखे रॉकी भाई?

सबसे पहले तो वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यश की तरह ही लंबे बाल और दाढ़ी वाला एक शख्स गोल्डन कलर की जैकेट पहने हुए जमकर ढोल बजा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं और कई लोग तो यह पूछ भी रहे हैं कि आखिर रॉकी भाई ढोल क्यों बजा रहे हैं?

इसके अलावा कई लोगों ने कहा कि रॉकी भाई आप भी किस लाइन में आ गए हैं? हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह यश नहीं बल्कि उनके जैसा दिखने वाला कोई दूसरा शख्स है।

बता दे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस भी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आई डोन्ट लाइक ढोल, बट ढोल लाइक्स मी”

rocky

एक दूसरे ने लिखा कि, “सारा सोना समुद्र में डूब जाने के बाद रॉकी भाई” एक अन्य ने लिखा कि, “फिल्ड जो भी हो भाई ने यहां भी गोल्डन जैकेट पहन रखी है।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए।

यश को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे

बात की जाए यश के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद यश ने अपने करियर में ‘मोदलसल’ ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’, ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’ और केजीएफ जैसी फिल्मों में काम किया।

rocky

हाल ही में यश को कन्नड इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो चुके हैं। वह इन दिनों अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। यश जल्द ही केजीएफ के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं।

yash

Back to top button