बॉलीवुड

‘सेट पर रणबीर मेरा हाथ पकड़कर मेरे साथ….’ ‘दिल बेचारा’ फेम संजना ने खोला 11 साल पुराना राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आई अभिनेत्री संजना सांघी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के माध्यम से संजना को बॉलीवुड में एक नई पहचान हासिल हुई और वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

sanjana sanghi

हालांकि सुशांत के लिए यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय ‘दिल बेचारा’ से पहले भी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी थी। जी हां उन्होंने 11 साल पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया था लेकिन ‘दिल बेचारा’ से उन्हें असल सफलता हासिल हुई। हाल ही में संजना ने रणबीर कपूर के साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा किया और उन्होंने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से जुड़ी कुछ खास बातें भी बताई।

sanjana sanghi

ऐसा था संजना का रणबीर के साथ काम करने का अनुभव

बता दें, संजना ने महज 13 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया। संजना ने कहा कि, “जब मैं 13 साल की थी, मैंने रॉकस्टार में मैंडी का रोल प्ले किया और रणबीर हमेशा पहले एक्टर होंगे जिनके साथ मैंने फिल्म के सेट पर कदम रखा।”

sanjana sanghi

उन्होंने रणबीर के बारे में बात करते हुए कहा कि, “फिल्म के सेट पर रणबीर मेरा हाथ पकड़ते थे और इसी वजह से मुझे फिल्म मेकिंग से प्यार हो गया। रणबीर और इम्तियाज अली ने मुझसे कहा कि मुझे कभी भी एक्टिंग नहीं छोड़नी चाहिए, उन्होंने मुझे आगे बढ़ाने का हौसला दिया और यह सब मैंने अपनी मां को बताया।”

sanjana sanghi

गौरतलब है कि नरगिस फाखरी और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकस्टार’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म में संजना नरगिस फाखरी की छोटी बहन के किरदार में नजर आई थी। संजना ने बताया कि उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका उस दौरान मिला जब कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें स्कूल में एक परफॉर्मेंस के दौरान देखा। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘रॉकस्टार’ के लिए चुन लिया गया।

sanjana sanghi

ये हैं संजना की अपकमिंग फिल्म

sanjana sanghi

बता दें, संजना ने अपने करियर में ‘हिंदी मीडियम’, ‘फुकरे रिटर्ंस’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में नजर आई थी। रिपोर्ट की माने तो संजना के पास तापसी पन्नू की फिल्म ‘धक धक’ है जिसमें वह दीया मिर्जा, रत्ना पाठक, फातिमा सना शेख जैसे सितारों के साथ नजर आने वाली है।

Back to top button