बॉलीवुड

इस एक्टर ने कैटरीना को बताया अपनी पत्नी, एक्ट्रेस संग शेयर की ऐसी फोटो, हो गया गिरफ्तार

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और जाने माने अभिनेता विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल एक शख्स ने इस स्टार कपल को जान से मारने की धमकी दी है. यह खबर आग की तरह फ़ैल गई है. हालांकि राहत की बात यह है कि धमकी देने वाले सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी. स्टार कपल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस से संपर्क किया और अज्ञात शजख़्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. मुंबई पुलिस ने अब उस शख्स को गिरफ्तार लिया है. आरोपी का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है.

katrina kaif and vicky kaushal

बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है. उसके सिर पर कैटरीना से शादी करने का भूत सवार हो गया. जबकि कैटरीना करीब तीन साल पहले विक्की कौशल पर अपना दिल हार चुकी थी और दोनों ने दिसंबर 2021 में ब्याह रचा आलिया था. मनविंदर सिंह मुंबई में रहता है और वो स्ट्रगलिंग एक्टर बताया जा रहा है.


जानकारी के मुताबिक़, बीते कुछ समय से लगातार मनविंदर कैटरीना और विक्की को परेशान कर रहा था. इसके लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया. मनविंदर कैटरीना का इतना जबरा फैन है कि उन्हें इंस्टा पर अपनी पत्नी बताया है. इंस्टा पर मनविंदर ने अपनी आईडी King Aditya Rajput🇮🇳VVIP नाम से बना रखी है और बायो में My Girlfriend/Wife @katrinakaif लिखा है. इसके अलावा उसने इंस्टा पर कैटरीना कैफ की इंस्टा आईडी को भी टैग कर रखा है.

कैटरीना-विक्की की शादी की तस्वीर से भी की छेड़छाड़…

katrina kaif and vicky kaushal

मनविंदर सिंह ने कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीर के साथ भी छेड़छाड़ की थी. कैटरीना और विक्की की शादी की फोटो को एडिट करते हुए उसने विक्की की फोटो को हटाकर अपनी फोटो लगा दी थी. वहीं उसने इस तस्वीर को इंस्टा पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि 13 दिसंबर 2021 को हमने शादी कर ली. पोस्ट में उसने कैटरीना को भी टैग किया.

कैटरीना सहित अन्य एक्ट्रेस की फोटो भी की एडिट…


कैटरीना की मनविंदर ने और भी कई तस्वीरें एडिट की है. इतना ही नहीं आरोपी मनविंदर सिंह का इंस्टाग्राम एकाउंट देखे तो उसने श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पाटनी जैसी अभिनेत्रियों की भी तस्वीरें एडिट की और उनके साथ अपनी तस्वीर जोड़कर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया. फिलहाल यह सिरफिरा आरोपी मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Back to top button