बॉलीवुड

अपनी पहली फिल्म के 7 साल पुरे होने पर विक्की कौशल ने इस तरह मनाया जश्न, शेयर की ख़ास तस्वीरें

विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) अब हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता बन चुके हैं. विक्‍की कौशल ने हिंदी सिनेमा में कम समय में ही ख़ास मुकाम पा लिया है. उनकी अदाकारी को हर कोई पसंद करता है. विक्की को रातोंरात सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल’ स्ट्राइक’ से पहचान मिली थी.

katrina and vicky

विक्की कौशल की यह फिल्म साल 2019 में आई थी जिसने विक्की के फ़िल्मी करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया था. हालांकि आपको बता दें कि विक्की ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत फिल्म ‘मसान’ से की थी. विक्की की पहली फिल्म बतौर हीरो ‘मसान’ थी. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी.

vicky kaushalvicky kaushal

‘मसान’ में अभिनेता ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो गंगा किनारे लावारिस लाशों की चिता जलाया करता था. फिल्म में विक्की ने दीपक नाम के लड़के का किरदार निभाया था. फिल्म में अहम रोल में ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे.

vicky kaushal

विक्‍की कौशल की यह फिल्म 24 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी. फिल्म को सात साल पूरे हो चुके हैं और विक्की कौशल ने भी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेता सात साल पूरे कर लिए हैं. विकी की इस फिल्म की कहानी एक बेहद अलग पृष्ठभूमि पर आधारित थी. फिल्म में विक्की अपनी अदाकारी से दर्शकों की निगाहों में आ गए थे.

vicky kaushal

‘मसान’ की रिलीज के सात साल पूरे होने पर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है और अपने फैंस का धन्यवाद किया है. अपनी एक हालिया पोस्ट में विक्की ने 6 तस्वीरों को साझा किया है. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ”7 साल हो गए. दिल से शुक्रिया. मसान”.

विक्की ने जो तस्वीरें साझा की है वो फिल्म से जुड़ी हुई है. विक्की की इन तस्वीरों और पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट को अब तक 7 लाख 62 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने कमेंट्स भी किए हैं.

vicky kaushal

पोस्ट पर कमेंट करते हुए फिल्म आलोचक राजीव मसंद ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बेस्ट”. वहीं अभिनेता फरहान अख्तर की बहन और फिल्म निर्देशक जोया अख्तर ने कमेंट में लिखा है कि, ”क्या फिल्म थी और आप कितने शानदार थे? बधाई हो”.
अभिनेता ईशान खट्टर ने विक्की कौशल और निर्देशक नीरज घेवाण को टैग करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी मसान डे”.

पिता शाम कौशल ने भी किया कमेंट…

vicky kaushal

यूं तो विक्की के लिए सभी कमेंट ख़ास रहे लेकिन इस पोस्ट पर उनके पिता शाम कौशल ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा है कि, ”भगवान है और बहुत दयालु रहा है. लव यू एंड प्राउड ऑफ यू पुत्तर. सभी का आभार”.

Back to top button