बॉलीवुड

शादी के बीत गए बरसों, लेकिन अब तक मां नहीं बनी ये 7 अभिनेत्रियां, कोई 38 कोई है 41 साल की

छोटे पर्दे की कई ऐसी अदाकाराएं है जिनकी शादी को बरसों बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी गोद सूनी है. वे अब तक मां नहीं बनी है. आइए आज आपको टीवी की कुछ ऐसी ही जानी-मानी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)…

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) 37 साल की हो गई हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ से पहचान बनाने वाली दिव्यांका की शादी को 6 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की थी लेकिन दिव्यांका और विवेक अब तक माता-पिता नहीं बने है.

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)…

जहां दिव्यांका शादी के 6 साल बाद भी मां नहीं बनी है तो वहीं एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की शादी के सात साल बाद भी गोद सूनी है. उनके घर में अब तक बच्चे की किलकारी नहीं गूंजी है. 37 साल की दृष्टि धामी ने साल 2015 में नीरज खेमका से शादी की थी. शादी के सात साल बाद भी दोनों माता-पिता नहीं बने है.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar)…

dipika kakar

दीपिका कक्कड़ ने तलाक के बाद टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. बता दें कि धारावाहिक ‘सिमर’ में दोनों पति पत्नी के रोल में थे. सेट पर ही दोनों को एक दूजे से प्यार हुआ और फिर दोनों ने डेटिंग के बाद शादी कर ली. लेकिन शादी के चार साल बाद भी इस स्टार कपल को बच्चे नहीं है. दीपिका 35 साल की हो चुकी हैं.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)…

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी टीवी अदाकारा कविता कौशिक (Kavita Kaushik) 41 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी वे मां नहीं बनी है. कविता ने साल 2017 में रोनिट बिस्वास से शादी की है. शादी के पांच साल बीत जाने के बाद भी दोनों के घर किलकारी नहीं गूंजी है.

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary)…

yuvika chaudhary

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) टीवी की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. युविका चौधरी 38 साल की हो चुकी हैं. बता दें कि युविका की शादी 31 साल के मॉडल प्रिंस नरूला से हुई थी. दोनों साल 2018 में विवाह बंधन में बंधे थे. लेकिन शादी के करीब चार साल बाद भी दोनों माता-पिता नहीं बने है.

सरगुन मेहता (Sargun Mehta)…

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वहीं वे पंजाबी सिनेमा की भी जानी मानी अदाकारा हैं. हाल ही में सरगुन की प्रेग्नेन्सी की अफवाह उड़ी थी जिन पर अभिनेत्री ने खुलकर बात की थी. 33 साल की हो चुकी सरगुन की शादी को करीब 9 साल बीत चुके हैं. हालांकि वे अब तक मां नहीं बनी है. बता दें कि सरगुन ने साल 2013 में टीवी होस्ट और अभिनेता रवि दुबे संग ब्याह रचाया था.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)…

ankita lokhande

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकाराओं में गिनी जाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. अंकिता की शादी को कुछ ही महीने हुए है लेकिन अभिनेत्री की उम्र 37 साल हो चुकी हैं. बता दें कि अंकिता ने साल 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी. वैसे दोनों को देखकर लगता है कि दोनों को माता-पिता बनने की कोई जल्दी नहीं है.

Back to top button