बॉलीवुड

साड़ी या वेस्टर्न ड्रेसेस से नहीं ‘जिम लुक’ से भी कहर ढाती हैं जाह्नवी, देखें अब तक के बेस्ट लुक

साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है। बहुत ही कम समय में जाह्नवी दर्शकों के बीच भी अपनी एक पहचान बनाने में कामयाब रही और फैंस के दिलों पर राज कर रही है। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ जाह्नवी कपूर का जलवा है। वही उनके स्टाइलिश लुक हर किसी पर कहर ढाते हैं।

इसी बीच हम आपको दिखाने जा रहे हैं जाह्नवी कपूर के कुछ ऐसे जिम लुक जो काफी चर्चा में रहे और उनकी फिटनेस देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। तो आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर के स्टाइलिश जिम लुक…

janhvi kapoor

हर लुक में स्टाइलिश दिखती हैं जाह्नवी कपूर
गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। जाह्नवी न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में आती है बल्कि वह अपनी फिटनेस के लिए भी सुर्खिया लुटती है।

janhvi kapoor

जाह्नवी जब भी अपने जिम के बाहर स्पॉट की जाती है तो मीडिया वाले उन्हें घेर लेते हैं। इस दौरान उनका अंदाज देखने लायक रहता है। वहीं उनके जिम लुक्स भी काफी चर्चा में रहते हैं।

janhvi kapoor

इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर रेड कलर के मैचिंग जिम लुक में नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेट जैकेट पहनी हुई है जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिखी।

janhvi kapoor

इसके अलावा उन्होंने दूसरे जिम लुक में स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और साथ ही शॉर्ट्स और जैकेट कैरी किया हुआ है। वहीं तीसरी तस्वीर में मैटेलिक सिल्वर जैकेट पहने हुए जाह्नवी काफी स्टाइलिश लग रही है।

janhvi kapoor

इसके अलावा व्हाइट कलर के क्रॉप टैंक टॉप को मैचिंग व्हाइट शॉर्ट्स के साथ पहने हुए वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। वहीं ब्लैक कलर के जिम लुक में काफी हसीन दिखाई दी और अपनी टोंड बॉडी प्लांट करती हुई नजर आ रही है।

janhvi kapoor

वायरल तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाह्नवी जब जिम जाती है तो वह ज्यादातर शॉर्ट ड्रेस पहनना पसंद करती है। बता दें, जाह्नवी अपनी फिटनेस रूटीन का भी खास ख्याल रखती है और इन्हें हर दिन फॉलो भी करती है।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए जाह्नवी के फर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दे उनकी यह फिल्म 29 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है। अब फैंस जाह्नवी की इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘मिली’ और ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

janhvi kapoor

Back to top button