समाचार

नई नवेली साली को लेकर फरार हो गया जीजा, रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची पत्नी, पुलिस ने भगाया

आए दिन हमे कई हैरान करने वाली खबरें पढ़ने, देखने और सुनने को मिलती है. कई खबरें वाकई सभी को हैरान कर देती है. हाल ही में एक खबर आई है जिसके बारे में जानकर लोग अचंभित है. दरअसल बात यह है कि एक शख्स को अपनी साली से प्यार हो गया और इस वजह से उसकी पत्नी थाने पहुंच गई.

यह मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले के नरयावली विधानसभा के ग्राम बेरखेड़ी से सामने आया है. यहां एक जीजा और साली का प्यार सुर्ख़ियों में आ गया. यहां साली के प्यार में जीजा इस कदर कैद हुआ कि वो पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया. इस बात से आहत होकर पत्नी ने कानून से इंसाफ की गुहार लगाई है.

marriage

शख्स का नाम विवेक शुक्ला है और उसकी पत्नी का नाम है शिवानी मिश्रा. इसी साल दो महीने पहले विवेक शुक्ला और शिवानी मिश्रा की शादी संपन्न हुई थी. लेकिन विवेक और उसकी साली यानी कि शिवानी की छोटी बहन ने ‘प्यार अंधा होता है….’ को चरितार्थ कर दिया. दोनों एक दूजे पर अपना दिल हर बैठे और फिर विवेक ने अपनी पत्नी एवं शिवानी ने अपनी बहन को धोखा दे दिया.

cheating

क्षेत्र में यह खबर फिलहाल सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस घटना से सब ज्यादा दुःख नवविवाहिता शिवानी मिश्रा को हुआ. उसे अपने पति ही नहने बल्कि अपनी बहन से भी बड़ा धोखा मिला है. बता दें कि यह मामला मई माह का है जो कि अब प्रकाश में आया है. जानकारी मिली है कि विवेक शुक्ला अपनी साली निकिता मिश्रा को लेकर शादी के करीब 2 महीने बाद (8 मईं) को भाग गया.

शिवानी अपने पति और छोटी बहन के अफेयर से हैरान थी. नई नवेली विवाहिता शिवानी को बड़ा झटका लगा और दोनों के खिलाफ वो थाने पहुंच गई. पति और बहन के खिलाफ पीड़िता ने बहेरिया थाने शिकायत दर्ज करआने गई थी लेकिनपुलिस ने उसकी एक न सुनी और उसे वहां से भगा दिया.

mp news

शिवानी मिश्रा द्वारा इस मामले में उसकी शिकायत के हवाले से कहा गया है कि, ”मेरे पति विवेक शुक्ला और छोटी बहन निकिता ने शादी कर ली है, जब बहेरिया थाने की पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तब में अपने दुख की दास्तान सुनाने सागर एसपी कार्यालय अपने परिवार वालों के साथ पहुंची, यहां पीड़िता के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्यवाही की बात की गई”. फिलहाल पीड़िता को इस घटना में न्याय मिलने की उम्मीद है. वो अपने पति और बहन के खिलाफ कार्रवाई चाहती है.

Back to top button
?>