बॉलीवुड

Video: गर्लफ्रेंड के जन्मदिन में शामिल हुए सलमान! यूलिया वंतूर ने कहा- मैं आपसे प्यार करती हूं

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हिंदी सिनेमा की एक से बढ़कर एक हसीनाओं संग सलमान खान का अफेयर रहा है हालांकि वे अभी तक कुंवारे हैं. 56 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है.

salman khan

सलमान का नाम कई एक्ट्रेस संग जुड़ा लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की. संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ तक उनकी प्रेमिका रही. कैटरीना ब्रेकअप के बाद से अक्सर सलमान का नाम यूलिया वंतूर संग जुड़ता रहा है. कहा जाता है कि दोनों सालों से रिश्ते में है.

salman khan

सलमान खान और यूलिया वंतूर का रिश्ता हमेशा चर्चा में रहने के साथ ही रहस्यमयी भी रहा है. वैसे दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है. मीडिया में कई बार दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी है. दोनों को कई मौकों पर साथ भी देखा गया है. वहीं एक बार दोनों फिर से साथ नजर आए हैं.

salman khan and iulia vantur

मौका था यूलिया वंतूर के जन्मदिन का. इस मौके पर सलमान खान भी यूलिया वंतूर के साथ दिखें. यूलिया के जन्मदिन के जश्न में सलमान के साथ ही उनके परिवार के अन्य लोग भी देखने को मिले. सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि 24 जुलाई 1980 में रोमानिया में जन्मीं यूलिया 42 साल की हो गई हैं.

salman khan

यूलिया के जन्मदिन के जश्न में सलमान खान, सलमान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा, सोहेल खान आदि ने भी शिरकत की. अपने जन्मदिन के जश्न की झलक यूलिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी दिखाई है. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने जन्मदिन का केक काटती हुई नजर आ रही हैं.

salman khan

अपने जन्मदिन के मौके पर यूलिया ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आईं जबकि सलमान भी काले रंग की शर्ट में देखने को मिले. यूलिया ने वीडियो साझा करते हुए एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि, ”मेरे प्यारों, मैं आज अभिभूत हूं.

प्यार किया जाना बहुत अच्छा लगता है और मुझे इस प्यार को साझा करने का मन करता है. मैं अपने जीवन में अच्छी आत्माएं पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं. दोस्तों, परिवार मैं प्यार करती हूं, जिन लोगों पर मैं भरोसा करती हूं !

salman khan and iulia vantur

यूलिया ने आगे लिखा है कि, ”मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद…कोई योजना नहीं…बस दिल…दोस्ती और…मस्ती! मेरी जिंदगी आपकी वजह से बेहतर है. काश मेरे सभी करीबी कल रात यहां होते लेकिन एक बार हम ऐसा कर लेंगे’ आपके संदेशों, प्यार, शुभकामनाओं के लिए, आपके निरंतर समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद और मैं यहां सभी को ढेर सारा प्यार और रोशनी भेज रही हूं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

बता दें कि यूलिया एक मॉडल, अभिनेत्री और गायिका हैं. विदेशी मूल की यह हसीना सालों पहले भारत आई थी. इस दौरान उन्हें भारत में सलमान खान का खूब साथ मिला था. सलमान और यूलिया साथ में भी काम कर चुके हैं.

Back to top button