बॉलीवुड

चारु पर बरसे राजीव, कहा- विक्टिम कार्ड खेलने में माहिर, एक्ट्रेस बोलीं- गंदगी धोते हुए थक गई

एक तरफ जहां हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता खुद से उम्र में 12 साल बड़े जाने माने बिजनेसमैन और IPL के संस्थापक ललित मोदी को डेट कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर सुष्मिता के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा का रिश्ता टूटने की कगार पर खड़ा हुआ है.

rajeev sen and charu asopa

लंबे समय से चारु और राजीव अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में है. दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर है. दोनों कभी भी तलाक लें सकते हैं. लंबे समय से दोनों के बीच अनबन है. टीवी अदाकारा चारु असोपा अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. राजीव और चारु एक दूजे पर हमलावर भी है.

rajeev sen and charu asopa

हाल ही में राजीव सेन ने अपनी पत्नी चारु पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि वे विक्टिम कार्ड खेल रही है. हालांकि पति के आरोपों पर अभिनेत्री चारु भी चुप नहीं रही. उन्होंने भी इसका जवाब दिया. हाल ही में राजीव ने अपने तलाक के बारे में बात की.

rajeev sen and charu asopa

राजीव ने कहा कि, अब तक तो सब समझ ही चुके हैं कि मेरी पत्नी कितनी सिंपल है. चारु ने विक्टिम कार्ड प्ले करने में महारथ हासिल कर रखी है. सच्चाई ये है कि उन्होंने मुझे कभी इंस्टाग्राम पर फॉलो किया ही नहीं. राजीव के आरोपों पर चारु का भी बयान सामने आया है.

rajeev sen and charu asopa

चारु ने इस पर कहा है कि, जहां तक राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कहते हैं तो मैं ईमानदारी से किसी और की गंदगी को धोते हुए थक गई हूं. मैंने अपनी बात रख दी है और मेरी तरफ से बस इतना ही है. अगर वो मेरे बारे में ऐसा सोचता है तो ये उसकी सोच है. चलो सबकुछ समय पर छोड़ दें…सबकुछ सबके सामने आ जाएगा, ताकि ये पता चल सके कि कौन क्या है.

चारू ने की सुष्मिता की तारीफ…

sushmita sen and charu asopa

वहीं चारु ने सुष्मिता को लेकर कहा कि, सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति हैं, वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और एक बेहतर इंसान भी हैं. वो शुरू से ही हमेशा मेरे साथ अच्छे से रही हैं. मैं हमेशा उनके और मेरे शेयर किए गए बॉन्ड को संजो कर रखूंगी. कुछ बंधन जीवन भर संजोए रखने के लिए होते हैं और उनके साथ मेरा रिश्ता प्रेम की प्रशंसा और अपार सम्मान का है.

साल 2019 में हुई थी शादी…

rajeev sen and charu asopa

राजीव सेन और चारु की शादी साल 2019 में हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है. बेटी का नाम जियाना सेन है.

Back to top button