बॉलीवुड

सारा और करीना की बॉन्डिंग से जलती है अमृता सिंह? एक्ट्रेस ने दिया था इस बात का जवाब

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने अपने करियर के पीक पर जाने माने अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचा ली थी। इन दोनों की शादी साल 1991 में हुई। हालांकि इनका रिश्ता टूट गया और सैफ ने करीना के साथ शादी रचा ली। ऐसे में अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बॉन्डिंग करीना के साथ भी काफी अच्छी है। एक इंटरव्यू के दौरान इन दोनों की बॉन्डिंग पर अमृता सिंह ने ऐसा जवाब दिया था जिसने हर किसी की बोलती बंद कर दी। आइए जानते हैं कि अमृता सिंह ने सारा अली खान और करीना की बॉन्डिंग पर क्या कहा था?

amrita singh

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी साल 1991 में हुई। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों को जन्म हुआ जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। शादी के 13 साल बाद साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया।

amrita singh

जहां सैफ से अलग होने के बाद अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रही है, तो वही सैफ ने अमृता से अलग होने के बाद जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचा ली। इन दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

amrita singh

बता दे सारा अली खान की बॉन्डिंग यानी की उनकी छोटी मां करीना कपूर खान से काफी अच्छी है और वह अक्सर करीना के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा सारा अली खान अपने दोनों छोटे भाई तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। ऐसे में जब अमृता सिंह से पूछा कि उन्हें बेटी सारा और करीना की बॉन्डिंग से किसी प्रकार की जलन है?

amrita singh

इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, “मैं करीना के साथ सारा के तालमेल से नाराज़ क्यूं हूं? ये बिल्कुल गलत है। मुझे सारा और करीना के कनेक्शन से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है। मैंने करीना की पार्टी में सारा के आउटफिट को पूरी तरह से मंजूरी दी थी।” अमृता ने आगे कहा था कि, “वो मैं ही थी जिसने उस शाम अपनी बेटी के लिए पूरी अलमारी एक खोल दी थी। मैंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को करीना के साथ सैफ की शादी के लिए तैयार किया था।”

amrita singh

वही खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, इब्राहिम और सारा अली खान के बीच उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है और यह हमेशा दोस्तों की तरह रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि करीना ने कहा था कि जब भी इब्राहिम और सारा को उनकी जरूरत होगी तो वह हमेशा उनका साथ देगी।

kareena and sara

sara ali khan and kareena kapoor

बात की जाए सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। वहीं करीना अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी।

Back to top button