बॉलीवुड

राखी सावंत ने खोला तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा का सीक्रेट, दोनों की शादी के बारे में कही ये बात

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी काफी पॉपुलर है। यह दोनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. इतना ही नहीं बल्कि इस कपल को कई मौके पर हाथों में हाथ लिए स्पॉट किया जाता है।

tejasswi prakash

ऐसे में फैंस इन दोनों की शादी को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। यही वजह है कि दोनों से आए दिन मीडिया वाले शादी के बारे में पूछते रहते हैं। हालांकि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया। लेकिन इसी बीच राखी सावंत ने इनकी शादी से ऐसा पर्दा उठाया है जिससे कोई भी चौंक सकता है। तो आइए जानते हैं राखी सावंत ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर क्या कहा?

बिग बॉस के घर में एक दूसरे के इश्क में पड़े करण और तेजस्वी
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस-15’ के घर में हुई थी। यहां पर दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। बिग बॉस के घर में ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एक दूसरे को प्रपोज कर दिया था।

tejasswi prakash

वही शो से बाहर आने के बाद इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को भी खूब पसंद आई। फैंस इन दोनों को ‘तेजरन’ बुलाते हैं। आए दिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इन दोनों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग जल्दी ही इन्हें शादीशुदा कपल के रूप में देखना चाहते हैं।

tejasswi prakash

इसी बीच अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर बयान दिया है। राखी ने कहा कि, “सबको मालूम है कि वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।”

rakhi sawant

हालांकि राखी के इस बयान में कितनी सच्चाई है, यह कोई नहीं जानता। लेकिन इस स्टेटमेंट के बाद फैंस पहले से ज्यादा उत्साहित हो चुके हैं। अब देखना यह है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कब शादी रचाते हैं। फिलहाल दोनों ही अपने काम को लेकर व्यस्त है। जहां तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल ‘नागिन-6’ में नजर आ रही है तो वहीं करण कुंद्रा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी है।

tejasswi prakash

करण कुंद्रा के माता-पिता ने भी जताई थी सहमति
बता दें, जब करण कुंद्रा के माता-पिता बिग बॉस फिनाले के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान करण कुंद्रा के माता-पिता से पूछा गया था कि आपने करण और तेजस्वी के रिश्ते को मंजूरी दे दी है अब इनकी शादी कब हो रही है? इसके जवाब में करण कुंद्रा के माता-पिता ने था कहा कि, “अगर हो गया तो जल्दी शादी कर देंगे।”

Back to top button