बॉलीवुड

फिल्म के प्रमोशन में ऐसी ड्रेस पहन पहुंची दिशा पाटनी, भड़के लोगों ने बताया सस्ती पूनम पांडे

अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा में है। बता दे दिशा पाटनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है। ऐसे में वह लगातार कई मीडिया चैनल को इंटरव्यू भी दे रही है।

अब इसी बीच दिशा पाटनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची जहां पर उन्होंने बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसके चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। इतना ही नहीं बल्कि यहां पर लोगों ने उन्हें सस्ती पूनम पांडे तक भी बता दिया। दिशा पाटनी के साथ इस दौरान फिल्म के अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे सितारे भी नजर आए। तो आइए देखते हैं दिशा पाटनी का यह लुक..

फैंस को पसंद नहीं आया दिशा का ये रूप
वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी हर बार की तरह इस बार भी काफी स्टाइलिश दिखी। प्रमोशन के दौरान जहां तारा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आई तो वहीं दिशा निऑन क्रॉप टॉप और सिल्वर कलर का थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए दिखीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। हालांकि उन्हें इतना स्टाइलिश दिखना थोड़ा महंगा पड़ गया क्योंकि दिशा पाटनी की ड्रेस काफी रिवीलिंग थी जिसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

disha patani

वहीं सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की तस्वीरें देखने के बाद कमेंट कर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें सस्ती पूनम पांडे कहा तो कई लोगों ने उनका स्टाइलिश ड्रेस घटिया बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “क्या वह अच्छे कपड़े नहीं पहन सकती? उनके पास किस तरह के स्टाइलिस्ट हैं?”

एक ने कहा कि, “दिशा पाटनी आपका स्टाइलिस्ट इतनी घटिया ड्रेस क्यों बनाता है?” एक ने लिखा है, “इस ग्रीन टॉप वाली एक्ट्रेस ने किस तरह की ड्रेस पहनी है। बहुत ही वल्गर।” एक दूसरे ने लिखा कि, “सस्ती पूनम पांडे क्यों बनती है?” एक अन्य ने लिखा कि, “अंग प्रदर्शन से प्रमोशन। कभी अंदर कुछ पहन भी लिया कर।” एक ने कहा कि, “दिशा को वाकई कुछ ड्रेस की जरूरत है।”

disha patani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा पाटनी
बात की जाए फिल्म के बारे में तो यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के अलावा दिशा पाटनी के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘योद्धा’ भी है। इसके अलावा वह ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘केटीना’ में भी दिखाई देगी। बता दे दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी।

disha patani

यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, हालाँकि इससे पहले दिशा पाटनी ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर में हिस्सा लिया था जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रही थी। इसके बाद ही उन्होंने मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रे’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया। अब तक वह ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘बाघी 2’, ‘मलंग’, ‘राधे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Back to top button