बॉलीवुड

जिस शख्स से सालों किया प्यार उसी ने शादी के दिन शिल्पा शिंदे को दिया ऐसा धोखा, अब तक है कुंवारी

28 अगस्त 1977 को मुंबई में जन्मी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा शिल्पा शिंदे ने अपनी अदाकारी के डीएम पर लाखों फैंस और दर्शकों का दिल जीता. कई शो में शिल्पा शिंदे काम कर चुके हैं. वे टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विजेता भी रह चुकी हैं. वहीं उन्होंने टीवी के मशहूर हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ में भी काम किया है.

shilpa shinde

हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस शो को हर कोई काफी पसंद करता है. आज हम आपसे शो के एक पुराने किरदार की बात करने जा रहे है. उस किरदार का नाम है ‘अंगूरी भाभी’. बता दें कि शिल्पा पहले शो में ‘अंगूरी भाभी’ बन चुकी हैं.

फिलहाल अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अंगूरी का किरदार निभा रही है लेकिन पहले यह लोकप्रिय किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं. शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार में बेहद लोकप्रिय हुई थीं. आज भी कई फैंस उन्हें इस किरदरा के लिए ही जानते हैं. अपनी अदाकारी के साथ ही शिल्पा अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

shilpa shinde

दर्शकों के दिलों में ख़ास पहचान बना चुकी शिल्पा की चर्चा अक्सर होते रहती हैं. अक्सर उन्हें लेकर बातें उनके कुंवारेपन के कारण भी होती है. बता दें कि 44 साल की उम्र में भी शिल्पा कुंवारी है. अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि एक बार वे दुल्हन बन चुकी थी लेकिन किसी की पत्नी नहीं बन पाई.

shilpa shinde

शिल्पा शिंदे टीवी धारावाहिकों के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. चाहे 44 साल की उम्र में भी शिल्पा अविवाहित है लेकिन उनकी शादी होने वाली थी. मंडप सज चुका था. शादी की तैयारियां हो चुकी थी. लेकिन शादी के दो दिन पहले ही सब कुछ खत्म हो गया.

शिल्पा की शादी सीरियल ‘मायका’ के अपने को-एक्टर रोमित राज से होने वाली थी. दोनों को सेट पर एक दूजे से प्यार हो गया था फिर दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन निजी कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पाई. यह बात सालों पुरानी है. बता दें कि 42 वर्षीय रोमित राज कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके हैं.

shilpa shinde and romit raj

shilpa shinde

शिल्पा ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान रोमित संग रिश्ता टूटने का कारण बताया था. टीवी अदाकारा ने साल 2016 में एक साक्षात्कार दिया था. शिल्पा ने कहा कि, ”करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते”. अभिनेत्री ने इस वजह से रोमित संग शादी नहीं की.

Back to top button