बॉलीवुड

7 महीने तक इस TV एक्ट्रेस को क्यों छुपानी पड़ी बेटी के जन्म की बात? भावुक कर देगी वजह

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘स्वर्ण घर’ में स्वर्ण बेदी का किरदार निभा रही मशहूर अभिनेत्री संगीता घोष मां बन गई है। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। हालांकि संगीता घोष आज नहीं बल्कि 7 महीने पहले ही मां बन चुकी है, लेकिन उन्होंने इतने दिनों बाद फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया है। बता दे संगीता घोष ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की और साथ ही बताया कि आखिर क्यों एक्ट्रेस ने इतने दिनों तक मां बनने की बात छुपा कर रखी? आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

sangeet ghosh

संगीता घोष ने साल 2011 में रचाई थी शादी
बता दें, संगीता घोष ने साल 2011 में पोलो प्लेयर राजवीर शैलेंद्र सिंह राठौड़ के साथ शादी की थी। इसके बाद साल 2015 में वह प्रेग्नेंट हुई लेकिन इसी बीच उनका मिसकैरेज हो गया, ऐसे में वह बुरी तरह डर गई। मिसकैरेज के बाद वह टीवी सीरियल ‘परवरिश सीजन-2’ में काम करने लगी। इसके बाद संगीता दोबारा प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने यह बात मीडिया से लेकर हर किसी से छुपाई।

sangeet ghosh

इसके पीछे का कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “देवी का जन्म पिछले साल 25 दिसंबर को हुआ था। यह तनाव भरा वक्त था। क्योंकि वह प्री-मैच्योर बेबी थी और 15 दिन के लिए एनआईसीयू में भर्ती थी। ऐसा नहीं है कि हमने यह बात छुपाई, बल्कि हमने तय किया था कि सही समय आने पर हम इस बारे में बात करेंगे।”

sangeet ghosh

एक्ट्रेस ने भावुक शब्दों में कहा कि, “मैं बता नहीं सकती कि वह कितना बुरा अनुभव था। मैं यकीन नहीं कर सकती और बस यह सोचती रहती थी कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो गया। ज़रा कल्पना कीजिए कि आपके भातर जो जिंदगी पनप रही हो और अचानक वह खत्म हो जाए तो आप पर क्या बीतेगी। इस दौरान मुझे कॉन्फिडेंस और एप्रीसिएशन की जरूरत थी।”

sangeet ghosh

आगे संगीता ने बताया कि, “इसलिए मैं काम में व्यस्त हो गई। फिर महामारी (कोरोना) आ गई और पति ने फिर से फैमिली बढ़ाने का टॉपिक छेड़ दिया। मैं बहुत डरी हुई थी। लेकिन उनकी बहुत इच्छा थी। इसलिए हमने प्लानिंग की। हमने किसी को नहीं बताया, क्योंकि मैं चिंतित और डरी हुई थी। हमने अपनी मांओं को 6-7 महीने बाद बताया।”

नन्हीं बेटी को छोड़ काम पर लौटी संगीता घोष
बता दे, संगीता एक बार फिर टीवी दुनिया में वापसी कर चुकी है और उन्हें स्वर्ण घर में काफी पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि अभी उनकी बेटी बहुत छोटी है लेकिन फिर भी वह टीवी दुनिया में एक्टिव है, क्योंकि उनके पति और उनके परिवार वाले उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। संगीता ने महज 10 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। उन्होंने अपने करियर में ‘रिश्तो का चक्रव्यू’, ‘दिव्य शक्ति’, ‘कहता है दिल’, ‘जी ले जरा’, ‘देश में निकला होगा चांद’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangita Ghosh (@realsangitaghosh)

Back to top button