बॉलीवुड

बिना मेकअप के ऐसी दिखती है TV की बहुएं, पहचानने में फैंस भी खा जाते हैं धोखा: Photos

बॉलीवुड से लेकर टीवी दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस के लिए खूबसूरत दिखना सबसे ज्यादा जरूरी है। यही वजह है कि एक्ट्रेसेस हमेशा कैमरे के सामने मेकअप के साथ ही नजर आती है। वही सीरियल्स में संस्कारी बहुओं का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां तो अक्सर भारी-भरकम साड़ी, गहने और मेकअप में दिखाई देती है। दर्शकों ने इन अभिनेत्रियों को हमेशा मेकअप के साथ ही देखा है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो बिना मेकअप अलग ही नजर आती है। हालांकि कुछ अभिनेत्रियां बिना मेकअप खूबसूरत दिखाई देती है तो कुछ अभिनेत्रियां पहचान भी नहीं आती है। आइए जानते हैं अभिनेत्रियों के बारे में..

मयूरी देशमुख


टीवी के पॉपुलर शो ‘इमली’ में अभिनेत्री मयूरी देशमुख को खूब पसंद किया जाता है। यूं तो मयूरी सीरियल में नेगेटिव किरदार में नजर आ रही है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दे पिछले कुछ दिनों से मयूरी शो में नजर नहीं आई थी लेकिन एक बार फिर उन्होंने शो में एंट्री ली है और वह फिर से दर्शकों के बीच छा गई। बता दे मयूरी जहां पर्दे पर भारी भरकम मेकअप के साथ नजर आती तो वह असल जिंदगी में नो मेकअप लुक में दिखाई देती है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी कई तस्वीरें बिना मेकअप के वायरल होती रहती है।

mayuri deshmukh

निया शर्मा
अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर निया शर्मा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दे निया शर्मा अक्सर मेकअप लुक में ही दिखाई देती है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर कई बार नो मेकअप लुक में भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है।

शिवांगी जोशी
टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी को खूब पसंद किया गया। इस सीरियल में आपने शिवांगी को वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में देखा होगा, लेकिन शिवांगी असल जिंदगी में नो मेकअप लुक में भी बहुत खूबसूरत लगती है।

shivangi joshi

प्रणाली राठौड़
प्रणाली राठौड़ ने भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मुख्य किरदार निभाया है। दरअसल वह शिवांगी जोशी की बेटी की किरदार में नजर आ रही है। बता दे प्रणाली को शो में खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया। वही प्रणाली बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती है।

pranali thaku

सुंबुल तौकीर खान
पॉपुलर शो इमली में सुंबुल तौकीर खान मुख्य किरदार में नजर आ रही है। इस शो में उनके चुलबुले अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी शानदार एक्टिंग भी दर्शकों को खूब भाती है। बता दे सुंबुल तौकीर खान अक्सर बिना मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

sumbul

रूपाली गांगुली
टीवी दुनिया की सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इन दिनों ‘अनुपमा’ में नजर आ रही है। बता दे रूपाली गांगुली शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हो चुकी है और उनके फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रूपाली गांगुली भी बिना मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत दिखती है।

mayuri deshmukh

आयशा सिंह
आयशा सिंह इन दिनों टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिखाई दे रही है। बता दे उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हुआ है। वही शो में उनके एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता। बता दे जहां आयशा शो में मेकअप में नजर आती है तो वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने नो मेकअप की तस्वीरें भी साझा करती रहती है जिनमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई देती है।

aisha singh

Back to top button