बॉलीवुड

दीपेश के अंतिम संस्कार में एक साल के बेटे को गोद में लिए रोती रही पत्नी, हालत हो गयी थी ऐसी

शनिवार की सुबह मनोरंजन जगत के लिए एक दुःखद खबर लेकर आई थी. छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता दीपेश भान का शांविवार सुबह निधन हो गया था. वे सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और इस दौरान जमीन पर गिर पड़े. उनके नाम से खून बहने लगा. अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका.

deepesh bhan

दीपेश भान छोटे पर्दे के मशहूर हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ में ‘मलखान’ का किरदार निभाते थे. उनका काम और उनके डायलॉग दर्शकों को खूब पसंद आते थे. उनकी बातों पर लोग चटकारे ले लेकर हंसते थे. लेकिन वे अब इस दुनिया में नहीं है. सभी को रुलाकर वे अब हमेशा हमेशा के लिए चले गए.

दीपेश भान की उम्र महज 41 साल थी. 41 साल की छोटी उम्र में दीपेश का असमय चले जाना फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. दीपेश भान को लोग सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं कई सेलेब्स ने उनके अंतिम दर्शन किए तो कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


deepesh bhan

दीपेश भान अपने पीछे लाखों फैंस और अपना हंसता खेला परिवार छोड़कर चले गए. उनके असमय निधन से हर कोई स्तब्ध है. उनकी पत्नी की हालत खराब है. दीपेश की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं दीपेश का एक साल का बेटा भी है. उस नन्हीं जान को नहीं पता कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है.

deepesh bhan

दीपेश का शनिवार शाम को मुंबई के शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया. हर कोई उन्हें अंतिम विदाई देते समय भावुक दिखा. उनकी पत्नी भी बेसुध नजर आई. एक साल के बेटे को गोद में लिए हुए दीपेश की पत्नी भावुक नजर आईं. कभी वे रोती रही तो कभी शांत होकर बस एक जगह देखती रही. एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दीपेश की पत्नी रोटी हुए नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News HD (@indianewshd)


दीपेश के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इन्हें देखकर फैंस गमगीन है. ‘भाभी जी घर पर है’ में टीका और मलखान की जोड़ी लोकप्रिय थी. ‘टीका’ का किरदार अभिनेता वैभव माथुर निभाते थे. उन्होंने दीपेश के निधन पर कहा कि, ”हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News HD (@indianewshd)


दीपेश भान टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम थे. मई 1981 में दीपेश का जन्म हुआ था. उनके निधन का कारण ब्रज हेमरेज बताया गया है. दीपेश भान ने कई टीवी धारावाहिकों में कमा किया था. ‘भाभी जी घर है’ से उन्होंने दर्शकों के बीच ख़ास पहचान बनाई. इससे पहले वे ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ और ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ जैसे शो में भी काम कर चुके थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News HD (@indianewshd)

Back to top button