बॉलीवुड

ऐसे संजय दत्त की तीसरी पत्नी बनी मान्यता दत्त, देखें इनकी शादी की अनदेखी तस्वीरें

‘संजू बाबा’ यानि कि सुपरस्टार संजय दत्त अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त शुरुआत से लेकर अब तक अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। वही उनकी लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है। फिल्म ‘संजू’ आने के बाद तो फैंस संजय दत्त की निजी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-छोटी बातें जानते हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां रचाई है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं संजय दत्त की तीसरी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

sanjay and manyata

साल 2008 में संजय ने मान्यता से रचाई थी तीसरी शादी
बता दें, संजय दत्त ने साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और वह अब तक 187 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। करियर की शुरुआत में संजय दत्त ने रिचा शर्मा से शादी रचाई थी।

sanjay and manyata

sanjay and manyata

इसके बाद उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम त्रिशाला दत्त है। हालाँकि बेटी के जन्म के बाद रिचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर के चलते निधन हो गया। ऋचा के जाने के बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी रिया पिल्लई के साथ रचाई। हालांकि उनकी यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और इन दोनों ने जल्द ही एक दूसरे से तलाक ले लिया।

sanjay and manyata

sanjay and manyata

रिया पिल्लई से तलाक लेने के बाद संजय दत्त की जिंदगी में मान्यता दत्त आई। बता दे संजय दत्त और मान्यता दत्त ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इन दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी। इसके बाद साल 2010 में इनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ। संजय की बेटी की बेटी का नाम ‘इकरा’ है बल्कि उनके बेटे का नाम शाहरान है। संजय अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त की पत्नी और बच्चे फिलहाल दुबई में रह रहे हैं।

sanjay and manyata

sanjay and manyata

sanjay dutt

इस बार में खुद संजय दत्त ने खुलासा किया था, उन्होंने बताया था कि, “वहां उन्हें भेजने की कोई प्लानिंग नहीं थी। यह बस हो गया। दुबई में मान्यता अपना खुद का बिजनेस कर रही हैं। उन्हें आइडिया आया और वह वहां चली गईं। साथ में उनके बच्चे भी गए। मेरी बेटी वहां पियानो सीख रही है। वह एक बेहतरीन स्प्रिंटर है। वह जिमनास्टिक्स में भी बेहतरीन है। मेरा बेटा जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उनकी खुशी मेरे लिए सबकुछ है। वे वहां खुश हैं और उन्हें देखकर मैं खुश होता हूं।”

sanjay and manyata

sanjay and manyata

शमशेरा में संजय ने की शानदार एक्टिंग
बात की जाए संजय दत्त के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त एक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। आखरी बार संजय को अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ चौहान में देखा गया था जिसमें भी उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके अलावा वह ‘केजीएफ-2’ में नजर आए थे जिसमें उन्होंने अधीरा के किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था।

Back to top button