बॉलीवुड

भाभी जी घर पर है : 3 साल पहले शादी, एक बेटे के पिता, अपने पीछे हंसता-खेलता परिवार छोड़ गए मलखान

शनिवार की सुबह मनोरंजन जगत के लिए एक बेहद बुरी खबर लेकर आई. शनिवार सुबह टीवी के एक मशहूर अभिनेता का देहांत हो गया. बात हो रही है अभिनेता दीपेश भान की. लगों को टीवी पर सदा हंसाने गुदगुदाने वाले दीपेश भान अब सभी को रुलाकर हमेशा हमेशा के लिए दुनिया से विदा हो गए.

deepesh bhan

बता दें कि दीपेश भान छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता थे. वे हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का किरदार निभाते थे. उनका काम लोगों को काफी पसंद आता था लेकिन बहुत छोटी उम्र में वे सभी को छोड़कर चले गए. शनिवार सुबह क्रिकेट खेलने के दौरान वे गिर गए थे. उनकी नाक से खून बहने लगा. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

दीपेश के निधन को लेकर कहा जा रहा है कि उनका निधन ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ है. महज 41 साल की छोटी सी उम्र में दीपेश के असामयिक निधन से फैंस को सदमा लगा है. वे अपने पीछे रोते हुए फैंस को छोड़ गए है. वहीं उनके परिवार को भी बड़ा सदमा लगा है.

deepesh bhan

दीपेश शादीशुदा थे और एक बेटे के पिता भी थे. दीपेश अपने पीछे अपनी पत्नी और नन्हीं जान को छोड़कर चले गए. 41 साल के दीपेश की तीन साल पहले शादी हुई थी. वहीं शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. दीपेश का बेटा अभी महज एक साल का है. उनकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पूरा परिवार गमगीन है.

बताया जाता है कि जिस तरह के किरदार में दीपेश टीवी पर नजर आते थे वे उसी तरह के असल जिंदगी में भी थे. उनका हंसता मुस्कुराता हुआ चेहरा सभी को खुश कर देता था. धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का किरदार निभाकर वे खूब लोकप्रिय हुए. उनकी कॉमेडी और डायलॉग लोगों को खूब पसंद आते थे.

अभिनय के साथ-साथ दीपेश भान को क्रिकेट खेलने का भी बहुत शौक था. लेकिन किसे पता था कि उनके इसी शौक के दौरान उनका देहांत हो जाएगा. जैसे ही उनके निधन की खबर मनोरंजन जगत और फैंस को मिली हर कोई हैरान रह गया. सेलेब्स और फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

deepesh bhan

‘भाभीजी घर पर हैं’ की भाभी ने कही यह बात…

दीपेश के निधन पर शो में अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आने वाली शुभांगी अत्रे ने कहा कि, ”दीपेश भान सुबह एकमद ठीक थे. मैं उनकी बिल्डिंग में ही रहती हूं. आज सुबह वह अपने दोस्तों के साथ अच्छे भले क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़े. ऐसे में वहा मौजूद लोगों ने दीपेश को उठाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.


इसके बाद दीपेश भान को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पहले हमकों उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया, लेकिन अब जानकारी दी गई है कि दीपेश भान की मौत ब्रैन हेमरेज से हुई है”.

Back to top button