बॉलीवुडराजनीति

फ्लॉप एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद हुए 20 करोड़ कैश, ऐसे बनी पार्थ चटर्जी की करीबी

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर ईडी ने छापेमारी की है जिसमें करीब 20 करोड़ कैश बरामद हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो पार्थ चटर्जी के घर भी छापेमारी चल रही है। वही अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद हुआ कैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रिपोर्ट की माने तो ईडी ने टॉलीगंज में डायमंड सिटी परिसर में अर्पिता मुखर्जी के आलीशान आवास से 20 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। कहा जा रहा है कि, ये मोबाइल फोन डब्ल्यूबीएसएससी और डब्ल्यूबीबीपीई में शिक्षक भर्ती घोटाले के लिए महत्वपूर्ण लिंक प्रदान करेंगे। ऐसे में हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर अर्पिता मुखर्जी कौन है और वह पार्थ चटर्जी की करीबी कैसे कही जाती है? तो आइए जानते हैं अर्पिता मुखर्जी के बारे में..


बता दें, अर्पिता मुखर्जी बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि वह ज्यादातर फिल्मों में साइड किरदार में नजर आई है। उन्होंने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ उड़िया और तमिल भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। अर्पिता को ‘मामा-भांजे’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में देखा गया है, लेकिन इन फिल्मों में भी वे साइड रोल में ही नजर आई। ऐसे में उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं चला, लेकिन वह लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है।

arpita mukherjee

अर्पिता मुखर्जी बंगाल के एक्स एजुकेशन मिनिस्टर पार्थ चटर्जी की सबसे करीबी मानी जाती है। अब सवाल यह है कि पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी एक दूसरे के करीबी क्यों कहे जाते हैं? तो इसके पीछे का कारण है कि पार्थ चटर्जी कोलकाता की सबसे बड़ी दुर्गा पूजा कमेटी में से एक ‘दुर्गा पूजा कमेटी नटकला उदयन’ का संचालन करते थे।

arpita mukherjee

ऐसे में अर्पिता उस दुर्गा पूजा समारोह का सबसे बड़ा नाम है और वह हमेशा उसमें शामिल होती नजर आई है। यहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और अर्पिता मुखर्जी को कई बार पार्थ चटर्जी के साथ पॉलिटिकल प्रोग्राम्स में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा अर्पिता मुखर्जी चुनावी कैंपेन में भी पार्थ चटर्जी के साथ दिखाई दे चुकी है।

arpita mukherjee

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अर्पिता मुखर्जी वर्तमान में कोलकाता के एक शानदार फ्लैट में रह रही है। इसी फ्लैट पर ईडी ने छापा मारा है जहां 20 करोड़ से अधिक कैश बरामद किया गया है। बता दे अर्पिता खान असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस तरीके से रहना पसंद करती है।

वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह आए दिन अपनी ख़ूबसूरती तस्वीरें साझा करती रहती है। इन तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अर्पिता मुखर्जी को लग्जरी लाइफ जीना कितना पसंद है।

Back to top button