बॉलीवुड

ड्रिंक करते हुए डांस करती दिखीं अजय देवगन की बेटी, लोग बोले- बाप के पैसे नशे में फूंके..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। न्यासा इन दिनों अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही है. ऐसे में वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्तों के बीच डांस करती हुई दिखाई दी। न्यासा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। आइए देखते हैं न्यासा का ये वायरल वीडियो..

nysa devgan

दरअसल, न्यासा काफी घुमक्कड़ है और आए दिन वह नई नई जगहों पर घूमने के लिए जाती है. इसी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। अब इन दिनों न्यासा अपने कुछ दोस्तों के साथ ग्रीस में छुट्टियां एंजॉय कर रही है।

nysa devgan

इन्हीं की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जहां वह कुछ तस्वीरों में दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती नजर आ रही है तो वहीं एक वीडियो में वह फेमस मैकारेना गाने पर डांस करती हुई नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)

इस दौरान न्यासा ने नीले और सफेद रंग की मिडी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यास अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक कर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग न्यासा को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “बाप के पैसे नशे में फूंके जा रहे हैं” तो वहीं एक ने कहा कि, “इनके पिता के पास बहुत दौलत है।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स कर न्यासा देवगन को ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)

वीडियो में न्यासा ड्रिंक एक टेबल पर रखती है और फिर खड़ी होकर गुफी एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आती है. वही उनके दोस्तों उन्हें जमकर चील कर रहे हैं।

इसके अलावा न्यासा का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बैठे हुए ड्रिंक पी रही है। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में न्यास अपने दोस्तों के साथ इवनिंग वॉक पर मस्ती करते हुए भी देखा गया था। हाल ही में न्यासा देवगन ने वरुण धवन, नताशा दलाल और जाह्नवी कपूर के साथ भी तस्वीरें साझा की थी।

कहा जा रहा था कि, वरुण और जाह्नवी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, ऐसे में उनकी मुलाकात न्यासा और उनके दोस्तों से हुई थी. इन सब ने एक साथ बैठकर लंच भी किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई। बता दें न्यासा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही वह काफी पॉपुलर हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)


बता दे, न्यासा केवल अभी 19 साल की है लेकिन वह बड़े स्टार की तरह पॉपुलर है. अब देखना यह है कि न्यासा फिल्म इंडस्ट्री में कदम कब रखती हैं?

Back to top button