बॉलीवुड

Video: राखी सावंत ने माँगा KISS तो बॉयफ्रेंड आदिल ने पीछवाड़े कर दी ठुकाई, देखते रह गए लोग

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत अब अक्सर अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ जाती है. बता दें कि पति रितेश को छोड़ने के बाद से कुछ दिनों से राखी सावंत आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. बताया जा रहा है कि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल बिजनेसमैन है.

rakhi sawant

राखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर स्पॉट की जाती है. बता दें कि राखी पैपराजी की पसंदीदा है. मुंबई में वे जहां भी नजर आती है वहां उन्हें पैपराजी मिल ही जाते हैं. पैपराजी राखी को अपने कैमरों में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिलहाल राखी और आदिल का एक वीडियो सुर्ख़ियों में है.

rakhi sawant

राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल पर प्यार लुटाती हुई देखी जाती है. दोनों सार्वजनिक स्थान पर भी एक दूजे केलिए प्यार जताते है और फैंस को कपल गोल्स देते है. हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि सबके सामने मुंबई की सड़क पर राखी को उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने लात मार दी. सोशल मीडिया पर इस क्षण का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

rakhi sawant and adil durrani

एक वायरल वीडियो में राखी और आदिल हंसते मुस्कुराते हुए पैपराजी के साथ बातचीत कर रहे हैं. सड़क किनारे राखी और आदिल खड़े हुए है. तब ही दोनों के पास एक महिला आती है. इस दौरान एक्ट्रेस अचानक बॉयफ्रेंड से किस की डिमांड करने लगती हैं. आदिल किस तो नहीं देते है लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने लात मार देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बॉयफ्रेंड के साथ राखीमस्ती के अंदाज में नजर आई वहीं आदिल भी इस दौरान मस्ती के मूड में दिखें. एक महिला दोनों के पास आती है और तब ही राखी किस की मांग करती है. महिला कहती है कि बच्चा है. इस पर राखी कहती है नहीं नहीं मामी. ये नहीं चलेगा. राखी किस मांगती है तो आदिल मजाक में अपने घुटने से उनके पीछे की तरफ मार देते है. इस बार राखी को बॉयफ्रेंड संग मजाक करना भारी पड़ गया.

rakhi sawant and adil durrani

रणवीर सिंह के नग्न फोटो पर कही यह बात…

इस दौरान राखी से अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न फोटो पर भी बात की गई. बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने नग्न फोटोशूट करवाया है जिस पर बवाल मचा हुआ है. इस पर राखी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि रणवीर ने कोई न्यूड फोटो नहीं खिंचवाया है बल्कि न्यूड तो लोगों की आंखे हैं. वो मेरा दोस्त है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान राखी को गुस्सा भी आ गया. राखी ने रणवीर का बचाव करते हुए कहा कि गर्मी इतनी है कि रणवीर एसी चलाकर नहाने गया कि उनके कपड़े एक बंदर उठाकर ले गया था. बता दें कि राखी के इन वीडियो को इंस्टाग्राम पर instantbollywood के पेज से साझा किया गया है.

rakhi sawant and ranveer singh

Back to top button