बॉलीवुड

Video : आगे-पीछे से फटी हुई जींस पहनकर निकलीं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- नीचे तो कुछ पहन लेती

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा चर्चा में अपने फैशन सेंस और अपनी तस्वीरों के चलते रहती हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टा पर उनके करोड़ों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और खूबसूत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

उर्वशी रौतेला काफी खूबसूरत और हॉट है. इस बात में कोई दो राय नहीं है. आप उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि अभिनेत्री काफी ग्लैमरस है. उनका फैशन सेंस भी गजब का है. सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस का दिल जीत लेती है लेकिन कभी कभी उन्हें अपने कपड़ों के कारण खूब ट्रोल भी होना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरे खोटी सुना दी. दरअसल बात यह है कि इन दिनों अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिनमें वे कातिलाना अपोज से फैंस पर कहर ढहा रही है. लेकिन अभिनेत्री के कपड़े देखकर लोगों का दिमाग खराब हो गया है.

urvashi rautela

हाल ही में सामने आई तस्वीरों में उर्वशी हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन उनकी आगे पीछे से फटी हुई जींस को देखकर लोगों का माथा ठनक गया और लोगों ने इस हसीना की जमकर क्लास ले ली. अभिनेत्री के पास ट्रोलर्स को कहने के लिए ही कुछ नहीं था.

urvashi rautela

इन तस्वीरों को खुद उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. हाल ही में अदाकारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी चार खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया. इंस्टा पर उर्वशी के 5 करोड़ 53 लाख (53.3 मिलिए ) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

urvashi rautela

आप देख सकते है कि अभिनेत्री हवाई जहाज में बैठी हुई है और अलग-अलग पोज देकर उन्होंने तस्वीरें खिंचवाई. हवाई जहाज में बैठकर अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने निकली. तस्वीरों को साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”#POPOPO विश्व. मेरी पैन इंडियन मेगा बजट फिल्म के लिए प्रचार #TheLegend UAE, मलेशिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, फिलीपींस, वियतनाम, थाईलैंड, आप सभी को प्यार”.

urvashi rautela

गुलाबी रंग के टॉप के साथ अभिनेत्री ने फटी हुई जींस पहन रखी थी. उनकी जींस आगे और पीछे दोनों तरफ से बहुत ज्यादा फटी हुई थी. लेकिन इस जीन्स पर ऊपर से स्किन कलर का कपड़ा लगा हुआ है. लेकिन यूजर्स ने तो अभिनेत्री को खरी खोटी सुना दी. एक यूजर ने लिखा कि, ”इन्होंने तो बेशर्मी की हदें पार कर दी है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वहीं अभिनेत्री के वीडियो भी वायरल हो रहे है जिसमे वे एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैम टाइम निकाल के जींस को सिलवा लेते”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”शायद उर्वशी रौतेला ये जीन्स पहनने से पहले ये भूल गईं थी, उनकी ये पैंट गलत जगह से फटी हुई है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हिंदी सिनेमा में कुछ एक फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली उर्वशी की आगामी फिल्म ‘द लीजेंड’ है. अभिनेत्री की यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

the legend

Back to top button