बॉलीवुड

तस्वीर में दिख रहे इन बच्चों का श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन से है खास कनेक्शन, क्या आप ने पहचाना?

बचपन के दिनों की बात ही कुछ और होती है। उन दिनों की यादें हमारे जीवन की सबसे बेस्ट यादें होती हैं। इन यादों को अक्सर हमारे माता-पिता तस्वीरों में संजोकर रखते हैं। फिर जब हम इन तस्वीरों को देखते हैं तो बड़े इमोशनल हो जाते हैं। सोचते हैं काश उस वक्त में वापस लौटा जा सके।

तस्वीर में दिख रही बच्ची है बॉलीवुड अभिनेत्री, आप ने पहचाना?

सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलिब्रिटीज की बचपन की तस्वीरें अक्सर ट्रेंड होती रहती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। इस तस्वीर में आपको एक क्यूट सी बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। यह बच्ची वर्तमान में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है।

इस अभिनेत्री का बॉलीवुड करियर बेहद छोटा रहा है लेकिन इस छोटे से करियर में भी इसने बहुत नाम कमा लिया। तो क्या आपने इस अभिनेत्री को पहुंचाना? चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं। इस अभिनेत्री की मां बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री थी। वहीं इनके पिता बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर हैं।

अमिताभ के नाती-नातिन संग खेल रही जान्हवी

यदि आप अभी नहीं पहचान पाए तो बता दे कि यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) है। जान्हवी की इस बचपन की तस्वीर को उनके पिता बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में जान्हवी के साथ अमिताभ बच्चन के नाती और नातिन अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली भी दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर और नव्या नवेली किसी एक्टिविटी में व्यस्त हैं। जबकि अगस्त्य नंदा अपनी एक अलग ही दुनिया में खोए हुए हैं। इस दौरान जान्हवी और नव्या काले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। इस ड्रेस पर उन्होंने एक हेयरबैंड भी लगा रखा है जो कि बेहद क्यूट दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

जान्हवी की इस बचपन की तस्वीर को साझा करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा ’अगस्त्या, जान्हवी और नव्या के बचपन की यादें।’ जान्हवी के फैंस इस तस्वीर को बड़ी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “अरे वाह, जान्हवी तो कितनी क्यूट लग रही है।” वहीं दूसरे ने कहा “बचपन सच में बहुत प्यारा और मासूम होता है”।

इन फिल्मों में आएगी नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

काम की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही गुड लक जेरी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

वहीं अगस्त्या नंदा की बात करें तो वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म से खुशी कपूर और सुहाना खान भी अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि नव्या नंदा को फिल्मों में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अपनी मां श्वेता नंदा की तरह कोई बिजनेसवुमेन बनना चाहती हैं।

Back to top button