बॉलीवुड

‘भाभी जी घर पर है’ के इस पॉपुलर एक्टर का निधन, क्रिकेट खेलते लगी चोट, अस्पताल में ही तोडा दम

 

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, शो में मलखान का मजेदार किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। रिपोर्ट की मानें तो दीपेश भान शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जैसे ही फैंस को दीपेश भान की मौत की खबर हुई तो हर तरफ सन्नाटा फैल गया। वहीं टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है।

deepesh bhan

शो के असिस्टेंट डायरेक्टर ने की दीपेश भान की मौत की पुष्टि
बता दें, दीपेश भान के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। वहीं शो के जाने-माने एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश भान के निधन पर दुख जताया। बता दें, दीपेश भान को शो में मलखान सिंह के किरदार में काफी पसंद किया गया, वहीं उन्हें उनकी मजेदार कॉमेडी ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई थी। लेकिन अचानक उनके निधन की खबर सुनकर सभी शॉक्ड है।

deepesh bhan

कहा जा रहा है कि, शुक्रवार की सुबह मलखान यानी कि दीपेश भान क्रिकेट खेलने के लिए गए थे और अचानक गिर पड़े थे। ऐसे उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही शो में तिवारी जी का किरदार निभा रहे मशहूर अभिनेता रोहिताश गौर ने भी दीपेश भान के निधन पर शोक जताया। रोहिताश ने कहा कि, “आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था. तो मुझे लगता है कि वह अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे।

deepesh bhan

यही उनका फिटनेस रूटीन था। लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए। हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था। दीपेश उन लोगों में से थे जो अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते थे। वह फिटनेस फ्रीक थे, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे अपने इमोशंस को बयां करूं। हम सभी, हमारी पूरी टीम फिलहाल उनके घर पर हैं।”

इन कॉमेडी शो में काम कर चुके थे दीपेश भान, आमिर खान संग भी आए नजर
बता दें, दीपेश भान ने ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले कई कॉमेडी शो में काम किया था। वह ‘एफआईआर’, ‘भूत वाला’ और ‘कॉमेडी क्लब’ जैसे शो का हिस्सा बने थे। इसके अलावा वह साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘फालतू पटांग चटपटी कहानी’ में भी नजर आ चुके थे। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ t20 वर्ल्ड कप के एडवर्टाइज में भी काम किया था।

deepesh bhan

बता दे दीपेश भान ने साल 2019 को ही शादी रचाई थी। उसके बाद साल 2021 में वह एक बेटे के पिता बने थे, लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर से फैंस दुखी है।

Back to top button