बॉलीवुड

किसी से कम नहीं है एक्ट्रेस रीमा लागू की बेटी, हॉटनेस से ढहाती है कहर, खूबसूरत फोटोज वायरल

दिवंगत रीमा लागू हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा थीं. रीमा लागू का अभिनय किस दर्जे का था इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक बार डर के कारण श्रीदेवी ने अपनी फिल्म से रीमा के कुछ सीन्स कटवा दिए थे. बात है फिल्म ‘गुमराह’ की.

reema lagoo

फिल्म गुमराह साल 1993 में आई थी. इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ संजय दत्त ने काम किया था. फिल्म में रीमा ने श्रीदेवी की मां का किरदार निभाया था. रीमा और श्रीदेवी के साथ में भी कुछ सीन्स थे. सीन शूट हुए तो श्रीदेवी हैरान थी. क्योंकि उनका मानना था कि रीमा ने गजब की एक्टिंग की हैं और वे उन पर भारी पड़ सकती हैं. ऐसे में मेकर्स से बोलकर श्रीदेवी ने रीमा के कुछ सीन कटवा दिए.

reema lagoo

reema lagoo

रीमा लागू अब इस दुनिया में नहीं हैं. साल 2017 में उनका निधन हो गया था. बड़े पर्दे पर रीमा लागू ने कई बड़े स्टार्स की मां के किरदार अदा किए. जब भी बात बॉलीवुड में मां के किरदारों की होती हैं तो रीमा का नाम प्रमुख रुप से लिया जाता है. सबसे ज्यादा उन्होंने अभिनेता सलमान खान की मां के किरदार निभाए.

reema lagoo

रीमा लागू बॉलीवुड की एक बड़ी अदाकारा थी. हिंदी सिनेमा की कई सफल फिल्मों में उन्होंने काम किया. इस दुनिया में न होने के बावजूद आज भी उनकी बातें की जाती हैं. वैसे उनकी बात करने के साथ ही आज हम आपको इस दिवंगत अदाकारा की बेटी के बारे में भी बताएंगे जो कि बॉलीवुड अदाकारा हैं.

mrunmayee lagoo

रीमा लागू की बेटी का नाम मृण्मयी लागू हैं. मृण्मयी लागू काफी खूबसूरत हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं. मां की राह पर चलते हुए मृण्मयी कई फिल्मों का हिस्सा रही. मृण्मयी सोशल मीडिया और भी काफी सक्रिय रहती है. वे अक्सर अपनी और अपनी मां रीमा की तस्वीरें इंस्टाग्राम से साझा करती रहती हैं.

mrunmayee lagoo

मृण्मयी के इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. अक्सर वे अपने फ़ॉलोअर्स और फैंस के साथ इंस्टा पर तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं. अपने काम की झलक भी अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाती रहती हैं.

mrunmayee

वे कभी अपनी कोई सेल्फी पोस्ट करती है तो कभी कभार वे अपनी दिवंगत मां की तस्वीरें भी साझा करती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही उन पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. उनके लेटेस्ट तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, क्या बात है कितना स्ट्रांग बॉन्ड है. तो वहीं एक ने लिखा कि, सादगी हो तो ऐसी.

mrunmayee lagoo

mrunmayee lagooबात

अब अभिनेत्री के पेशेवर जीवन की करें तो वे ‘पीके’ (2014), ‘दंगल’ (2016), ‘3 इडियट्स’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही वे किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं.

mrunmayee lagoo

mrunmayee lagoo

Back to top button