बॉलीवुड

12 साल इंतजार करने के बाद ‘अनुपमा’ ने 15 मिनट में कर ली थी शादी, सुबह 4 बजे तक लगवाई मेहंदी

बहुत कम समय में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा बन चुकी हैं. रुपाली गांगुली ने सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से घर-घर में खास पहचान बना ली है. वैसे आपको बता दें कि वे ‘संजीवनी’ और ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में नजर आ चुकी है और ‘अनुपमा’ से वापसी की थी. उनका सीरियल ‘अनुपमा’ हमेशा टीआरपी लिस्ट में ऊंचे पायदान पर रहता है.

rupali ganguly

रुपाली ने ‘अनुपमा’ में अपने किरदार और काम से हर किसी का दिल जीत लिया है. शो में वे अनुपमा नाम का किरदार निभाती हैं. वैसे उनकी रील लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी असल जिंदगी से बहुत कम ही लोग वाकिफ है. हाल ही में अभिनेत्री बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के स्वयंवर शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) में पहुंचीं और यहां उन्होंने अपनी शादी एवं निजी जिंदगी पर खुलकर बात की.

Rupali Ganguly

गायक मीका सिंह के शो में गायक शान के साथ बातचीत करते हुए रुपाली ने बताया था कि उन्होंने अपने पति अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) से शादी के लिए 12 साल तक इंतजार किया था. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पति विदेश में रहते थे और अभिनेत्री भारत में रहना चाहती थीं.

Rupali Ganguly

रुपाली ने कहा कि, “मेरी शादी काफी अपरंपरागत तरीके से हुई थी. मैंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था. वह अमेरिका में थे और मैं भारत में रहना चाहती थी. इसके आगे रुपाली गांगुली ने कहा, “वह 4 फरवरी (2012) को भारत आए और कहा ‘परसो शादी कर लेते हैं’. मैं डेली सोप कर रही थी. मैंने निर्माता से दो दिन की छुट्टी मांगी”.


अभिनेत्री ने आगे कहा कि, “तुम्हारा ट्रैक चल रहा है, तुम छुट्टी कैसे ले सकती हो? तुम्हें छुट्टी की क्या ज़रूरत है?’ मुझे उन्हें बताना पड़ा कि, मैं शादी कर रही हूं. हमने अपने माता-पिता को बताया. मैं बहुत परेशान थी कि, शादी की कोई रस्म नहीं होगी. मैंने अपने एपिसोड की शूटिंग की और दो दिन की छुट्टी ली”.

rupali ganguly

Rupali Ganguly with husband

आगे उन्होंने कहा कि, “मैंने रात के 4 बजे तक भर-भर के मेहंदी लगवाई और साथ ही साथ हल्दी की रस्म भी हो गई. अगली सुबह 6 बजे रजिस्ट्रार को आना था. मैंने सुबह जाकर अपनी शादी की साड़ी खरीदी. मैंने उन्हें एक ब्लाउज दिया और कहा कि, ये ब्लाउज रेडी है, इसे मैच करके एक साड़ी दे दो”.

रुपाली ने आगे कहा कि, “मेरे पति को देर हो गई. वह शादी करने के लिए हवाई शर्ट और जींस में आए थे. उन्होंने सोचा कि, उन्हें बस साइन करना है. मेरे पिता ने मुझे 15 मिनट पहले कहा था कि, वह कन्यादान करना चाहते हैं. कोई पंडित नहीं था. किसी तरह हमने एक पंडित को पकड़ लिया, जो मुझसे ज्यादा व्यस्त निकले. अश्विन ने अपनी कार भी खड़ी नहीं की, पंडित दौड़कर नीचे उतरे और मंत्रों का जाप करने लगे. तो मेरी शादी 15 मिनट में और मेहंदी 4 घंटे में हो गई, लेकिन मेरे पास पति के रूप में एक हीरा है, जो मुझे हमेशा सपोर्ट करते हैं”.

rupali ganguly

Back to top button