बॉलीवुड

2 घंटे तक फ्लाइट में रोती रही राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल से हुआ ब्रेकअप! कहा- वो मिलने नहीं आया

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. कभी अजीब हरकतों के चलते राखी चर्चाओं में आ जाती है तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती है. फिलहाल राखी अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ गई.

rakhi sawant

हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे हमेशा की तरह ही हॉट और बोल्ड लग रही है लेकिन अभिनेत्री इस दौरान भावुक भी दिखीं. उन्होंने बताया है कि वे फ्लाइट में बैठकर दो से तीन घंटे तक रोती रही. उनके वीडियो को देखकर माना जा रहा है कि उनका ब्रेकअप हो चुका है या हो सकता है.

rakhi sawant

राखी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. गुलाबी सलवार सूट, भारी मेकअप और सुनहरे बालों में राखी थोड़ी हैरान परेशान नजर आई. वायरल वीडियो में राखी बता रही है कि आखिर उनके साथ हाल ही में एक यात्रा के दौरान क्या हुआ.

rakhi sawant

वीडियो में आप राखी को यह कहते हुए सुन सकते है कि कि मैं फ्लाइट मैं डेढ़ दो घंटे तक रोती रही. रोने में मेरा काजल भी फ़ैल गया. ड्रामा क्वीन के अनुसार वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से मिलने फ्लाइट से दिल्ली गई थी लेकिन वो उनसे नहीं मिला. ऐसे में राखी रोते रोते वापस मुंबई आ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पैपराजी राखी से कहते है कि आदिल से वीडियो कॉल पर बात कर लेना. तो राखी कहती है कि मैं बात नहीं करूंगी. मैं कल गई थी और आज वापिस आ गई हूं. हम दोनों दिल्ली से साथ में आने वाले थे लेकिन वो नहीं आए. फिर पैपराजी कहते है कि आदिल से बात कर लेना. राखी मना करती है तो पैपराजी कहते है एटीट्यूड. इस पर राखी कहती है हां मेरा एटीट्यूड है. सेल्फ रिस्पेक्ट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राखी इस दौरान पैपारी से बात करती हुई भावुक भी दिखीं. पैपराजी राखी से कहते है कि आज आप दुखी दुखी सी लग रही है. हमेशा आप हंसती मुस्कुराती रहती है. राखी भी पैपराजी की बात से सहमत दिखती है. वीडियो को इंस्टा पर करीब 46 हजार लोगों ने पसंद किया है.

फिर गले मिलकर और फूल बरसाकर किया आदिल का स्वागत…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राखी का यह वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कयास लगाए कि राखी का रिश्ता टूटने की कगार पर है. हालांकि इसके बाद दो और वीडियो सामने आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल से एयरपोर्ट पर गले लगकर मिल रही है और उनका फूल बरसाकर स्वागत कर रही है. इस दौरान राखी फिर से भावुक हो जाती है और आदिल के गले लग जाती है. दोनों साथ में एयरपोर्ट पर फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते है. बता दें कि पति रितेश से अलग होने के बाद से राखी आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है. बताया जाता है कि आदिल एक बिजनेसमैन है.

Back to top button