बॉलीवुड

ऐसे एक-दूसरे के करीब आए थे सुष्मिता सेन-विक्रम भट्ट, महेश भट्ट ने बताई इनकी Love Story

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने अफेयर पर खुलासा किया और उन्होंने अभिनेत्री को अपना बेटर हाफ बताया। हालांकि इस दौरान सुष्मिता सेन ने इन सब बातों को झूठा करार दिया और उन्होंने कहा कि वह किसी के साथ रिश्ते में नहीं है बल्कि सिंगल खुश है। इसी बीच सुष्मिता सेन से जुड़ी पुरानी बातें भी खुलकर सामने आ रही है।

sushmita sen

बता दे करियर की शुरुआत में सुष्मिता ने मशहूर फिल्मकार विक्रम भट्ट को डेट किया था। ऐसे में विक्रम भट्ट ने इस दौरान सुष्मिता के पक्ष में बयान दिया और उनका सपोर्ट किया। इसी बीच सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट की लव स्टोरी के बारे में महेश भट्ट ने भी खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि कैसे सुष्मिता सेन और उनके भतीजे विक्रम भट्ट एक-दूसरे के करीब आए और उनका प्यार परवान चढ़ा?

sushmita sen

दस्तक के दौरान एक-दूसरे के करीब आए सुष्मिता और विक्रम
बता दें, सुष्मिता सेन ने फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की और इस फिल्म के माध्यम से वह काफी पॉपुलर हुई। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट का प्यार परवान चढ़ा था। इसके बाद इन दोनों ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन विक्रम भट्ट शादीशुदा थे, ऐसे में जल्द ही इन दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया।

sushmita sen

वहीं महेश भट्ट ने इन दोनों के रिश्ते पर बातचीत करते हुए कहा कि, “मैंने पहली बार सुष्मिता के बारे में अपनी एक दोस्त के जरिए सुना था। उन्होंने कहा था कि मिस यूनिवर्स ने हमारे एक इंटरव्यू में आपके साथ काम करने की इच्छा जताई है। तभी मैंने उनकी फोटो देखी। लेकिन मिस यूनिवर्स या मिस वर्ल्ड की छवियां आपको यह नहीं बताती हैं, कि वे क्या हैं?

उस समय मैं नए लोगों की तलाश में था और फिल्में बनाने के लिए नई चुनौतियों की तलाश कर रहा था। इसलिए मैंने सुष्मिता से मिलने का फैसला किया। सुष्मिता फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अलग थीं। वो नॉर्मल एक्ट्रेसेस की तरह नहीं थीं। उनमें कुछ अलग बात थी।”

sushmita sen

इसके अलावा महेश भट्ट ने बताया कि, ‘मैंने उसे ‘दस्तक’ का आइडिया दिया और उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कह दिया। बाकी सब हिस्ट्री है। लेकिन ‘दस्तक’ की मेकिंग के दौरान, विक्रम का सुष्मिता के साथ रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ था। विक्रम मेरा दाहिना हाथ था और मेरे ज्यादातर काम करने में सबसे आगे रहता था। इसलिए वो उनसे और ज्यादा बातचीत करने लगा था। इस तरह उनका रोमांस शुरू हुआ।

sushmita sen

मैं हमेशा उन्हें प्यार से याद करता हूं। वो एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी लड़की हैं। मैं जिस चीज के लिए हमेशा उनकी तारीफ करता हूं, वो यह है कि उन्होंने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जिया है। उनमें अपनी मर्जी से जीने की हिम्मत है। मेरा विश्वास है कि हमें 21वीं सदी में इंसान को अपनी शर्तों पर जीवन जीने का अधिकार देना चाहिए। मुझे लगता है कि वह हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं, जिसने अपने दिल की सुनी है और अपना जीवन अपनी शर्तों पर जिया है।”

sushmita sen

ललित मोदी संग अफेयर पर ट्रोल हुई सुष्मिता तो विक्रम भट्ट ने किया स्पोर्ट
गौरतलब है कि जब ललित मोदी संग अफेयर पर सुष्मिता को ट्रोल किया गया तो विक्रम भट्ट उनके स्पोर्ट में उतरे। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “सुष्मिता ‘लव डिगर’ हैं, ‘गोल्ड डिगर’ नहीं। किसी की त्रासदी किसी का मनोरंजन बनते जा रहा है। हमेशा से ऐसा ही होता आ रहा है। जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की थी, तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं और यदि आप कोई ऐसा निर्णय लेते हैं जो नेटिज़न्स को अजीब लगता है, तो वह आपको ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।”

Back to top button