बॉलीवुड

Photos : 2 शादी कर चुकी है राज बब्बर की बेटी जूही, खूबसूरती में करीना-प्रियंका को देती है टक्कर

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने 80 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम किया था. एक समय फ़िल्मी दुनिया में खूब सक्रिय रहे राज अब राजनीति की दुनिया में भी सक्रिय और व्यस्त है. राज बब्बर ने अपने दौर की कई मशहूर और खूबसूरत हसीनाओं संग स्क्रीन साझा की.

raj babbar

राज बब्बर अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे. मशहूर और दिग्गज अदाकारा रेखा संग उनका नाम जुड़ा. फिर उन्होंने नादिरा बब्बर से शादी की. लेकिन शादीशुदा होते हुए वे अपना दिल दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल पर हार गए थे.

raj babbar

नादिरा और राज दो बच्चों के माता-पिता बने थे. बेटे का नाम आर्य बब्बर और बेटी का नाम जूही बब्बर है. वहीं राज को स्मिता पाटिल से भी एक बेटा है. राज और स्मिता के बेटे का नाम प्रतीक बब्बार है. प्रतीक भी एक जाना माना नाम है. लेकिन आपसे आज हम राज की बेटी जूही बब्बर के बारे में बात करने जा रहे हैं.

juhi babbar

पिता की तरह ही जूही बब्बर ने भी फ़िल्मी दुनिया में काम किया लेकिन असफलता हाथ लगी. अभिनय की दुनिया में जूही कोई कमाल नहीं दिखा पाई. बता दें कि राज की बेटी और अभिनेत्री जूही बब्बर 43 साल की हो गई हैं. जूही का जन्म साल 1979 में 20 जुलाई को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था.

जूही एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि निर्देशक भी है लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लग पाई. साल 2003 में उन्होंने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी. 24 साल की उम्र में उनकी पहली फिल्म ‘काश आप हमारे होते’ रिलीज हुई थी. लेकिन सफलता और लोकप्रियता से वे बहुत दूर रह गई.

खूबसूरती में देती है कई हसीनाओं को टक्कर…

चाहे अभिनय के मामले में जूही फिसड्डी रही हो लेकिन खूबसूरती के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है. आज 43 साल की उम्र में भी वे काफी खूबसूरत नजर आती हैं. इस मामले में वे कई बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भारी पड़ती है.

दो शादी कर चुकी है जूही…

juhi babbar

जूही की निजी जिंदगी भी चर्चा में रही. अभिनेत्री ने दो शादी की है. उनकी पहली शादी साल 2007 में बीजॉय नांबियार से हुई थी लेकिन शादी सफल नहीं हुई. साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद अभिनेत्री ने दूसरी शादी टीवी के जाने-माने अभिनेता अनूप सोनी से की थी.

juhi babbar

अनूप और जूही की शादी साल 2011 में हुई थी. आपको यह भी बता दें कि अनूप की भी यह दूसरी शादी है. जूही के लिए अनूप ने अपनी 11 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. कहा जाता है कि दोनों शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. फिर शादी कर घर बसा लिया.

एक बेटे के माता-पिता है जूही-अनूप…

जूही और अनूप एक बेटे के माता-पिता हैं. कपल के बेटे का नाम ईमान सोनी है. तीनों साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

Back to top button