दिलचस्प

ज्यादा हॉट दिखना महिला को पड़ा भरी, सुपरमार्केट गई तो भगा दिया, कहा– शर्म आनी चाहिए तुम्हें..

हॉट दिखना हर किसी का सपना होता है। सभी चाहते हैं कि वह इतने हॉट दिखें कि लोग उन्हें मुड़-मुड़ कर देखें। लेकिन कभी-कभी हॉट दिखना एक मुसीबत भी बन जाता है। अब अमेरिका के मियामी का यह अनोखा मामला ही ले लीजिए। यहां एक महिला को सुपरमार्केट से बेइज्जत कर बाहर निकाल दिया क्योंकि वह बेहद हॉट है।

हॉट दिखना मॉडल को पड़ा भरी

मॉडल का नाम लारा फेरिरा है। वह मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली हैं। लारा पेशे से एक एडल्ट मॉडल हैं। वह एडल्ट वेबसाइट OnlyFans पर हॉट कंटेंट बनाती हैं। हाल ही में वे अमेरिका के मियामी के एक सुपरमार्केट में गई। यहां एक कर्मचारी ने उनका अपमान किया और उन्हें वहां से भगा दिया।

दरअसल सुपरमार्केट का कर्मचारी भी ब्राजील का रहने वाला था। उसने एडल्ट मॉडल लारा को पहचान लिया था। इसलिए वह जैसे ही सुपरमार्केट गई उसने उसकी बेइज्जती करना शुरू कर दिया। उसने मॉडल से कहा कि तुम जिस एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हो वह बड़ा शर्मनाक है।

इसके बाद शख्स ने मॉडल से कहा कि वह सुपरमार्केट से दफा हो जाए। इस तमाशे के बाद मॉडल के लिए स्थिति बेहद शर्मनाक हो गई थी। उधर कर्मचारी ने चिल्लाते हुए मॉडल को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

मॉडल का दावा: नहीं पहने थे भड़काऊ कपड़े

अपने साथ बीती इस पूरी घटना को मॉडल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मॉडल ने कहा कि वह सुपरमार्केट में भड़काऊ कपड़े पहन नहीं है थी। उसने सामान्य कपड़े हो पहने थे। लेकिन फिर भी उसे वहां से बाहर कर दिया गया। मॉडल ने ये भी कहा कि जब ये घटना हुई तब सुपरमार्केट में कोई नहीं था। हालांकि मॉडल ने यह जानकारी नहीं दी कि ये किस सुपरमार्केट की घटना है और उन्होंने तब क्या पहना था।

लारा बताती हैं कि वह पहले भी पब्लिक में वीडियो बना चुकी हैं। हालांकि वह इस बात का ध्यान रखती हैं कि वह सभ्य रहे और लोगों को उनकी वजह से शर्मिंदा न होना पड़े। बता दें कि इसके पहले तीन महिलाएं भी लारा को ब्राजील के बीच पर थॉन्ग स्विमसूट पहनने के कारण बेइज्जत कर चुकी हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या एडल्ट कंटेंट बनाने वाली महिलाओं को पब्लिक प्लेस में जाने की इजाजत नहीं होना चाहिए? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दें।

Back to top button