बॉलीवुड

हूबहू मां रीना रॉय की तरह दिखती है उनकी बेटी, फोटो देखकर लोग बोले- मां ज्यादा खूबसूरत है

70 और 80 के दशक की मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा रही रीना रॉय अब फिल्मों में नजर नहीं आती है. हालांकि उन्हें अक्सर टीवी के रियलिटी शोज में देखा जाता है. रीना रॉय किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने समय में उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाया और कई बड़े स्टार्स संग काम किया.

65 साल की हो चुकी रीना रॉय ने छोटी उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी और अपना नाम हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं की सूची में दर्ज करवा लिया. बड़े पर्दे पर रीना की जोड़ी सबसे अधिक दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पसंद की गई.

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय ने बड़े पर्दे पर कई बार स्क्रीन साझा की. दोनों ने साथ में एक-दो नहीं बल्कि 16 फिल्मों में काम किया था. ख़ास बात यह है कि दोनों की साथ में अधिकतर फ़िल्में हिट रही. दोनों ने साथ में नौ सफल फ़िल्में दी थी. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी पर्दे के साथ ही असल जिंदगी में भी बनी.

रीना और शत्रुघ्न ने अपने रिश्ते से खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों ने एक दूजे को डेट किया था. दोनों अपने प्यार को शादी कर नया नाम देना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. शत्रुघ्न ने जहां पूनम सिन्हा से शादी की तो वहीं रीना ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान संग ब्याह रचाया था.

reena roy

शादी के बाद रीना और मोहसिन एक बेटी के माता-पिता बने. वैसे आपको बता दें कि रीना और मोहसिन का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला. दोनों ने तलाक ले लिया था. पहले कानूनी पचड़े के चलते कई साल तक सनम पिता मोहसिन के पास रही लेकिन बाद में रीना अपनी बेटी को अपने पास भारत ले आई थीं.

Reena Roy

रीना और मोहसिन की बेटी सनम खान अब काफी बड़ी हो चुकी है. साथ ही सनम काफी खूबसूरत भी लगती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सनम की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनकी खूबसूरती देखती ही बनती है. इस तस्वीर में रीना और सनम एक साथ नजर आ रही हैं.

खास बात यह है कि रीना हूबहू अपनी मां रीना की तरह नजर आ रही है. सनम व्हाइट कलर के शर्ट और हाई पोनी टेल में दिखाई दे रही हैं. मां-बेटी की जोड़ी हंसती हुई पोज दे रही है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”मोहतरमा कहां थीं आप”. एक ने लिखा है कि, “मां ज्यादा खूबूसरत है”.

Back to top button