बॉलीवुड

श्रीदेवी के निधन से सदमे में चली गई थी उनकी छोटी बहन, ऐसी दिखती है जान्हवी कपूर की मौसी श्रीलता

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही दिवंगत और दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी चाहे अब इस दुनिया में नहीं है हालांकि उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है. श्रीदेवी ने सालों तक दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा था. आज भी उनके चाहने वाले देश दुनिया में मौजूद है.

sridevi

श्रीदेवी का नाम हिंदी सिनेमा में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. बाल कलाकार के रूप में ही श्रीदेवी ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. बढ़ी हुई तो फिल्मों में दिग्गज कलाकारों के साथ बड़े पर्दे पर मुख्य भूमिकाओं में नजर आई. फिर खुद भी अपनी गजब की अदाकारा से दिग्गजों की सूची में शामिल हो गई.

sridevi

80 और 90 के दशक में श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा पर राज किया था. इन दशकों में अभिनेत्री बॉलीवुड की सबसे बड़ी अदाकाराओं में से एक के रुप में सामने आई. श्रीदेवी ने दर्शकों को अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और गजब के डांस से भी प्रभावित किया है.

sridevi and janhvi

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दे चुकी श्रीदेवी के परिवार से भी हर कोई अच्छे से वाकिफ है. मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर उनके पति हैं जबकि दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर उनके देवर है. वहीं अभिनेता संजय कपूर भी उनके देवर है. हालांकि आज हम आपको श्रीदेवी के मायके पक्ष के एक शख्स के बारे में बताते हैं.

sridevi

आज हम आपसे बात कर रहे है श्रीदेवी की बहन श्रीलता यंगर (Srilatha Yanger) की. फिलहाल सोशल मीडिया पर श्रीलता की दो तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. तस्वीरें देखने पर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि श्रीलता भी अपनी बहन श्रीदेवी की तरह ही खूबसूरत और आकर्षक है.


बता दें कि श्रीलता श्रीदेवी की छोटी बहन है. कई लोग तो यह भी कहते है कि श्रीलता अपनी बहन श्रीदेवी की कॉपी है. वैसे तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद तय कर सकते है कि श्रीलता कैसी लगती है. एक तस्वीर में श्रीलता श्रीदेवी के साथ नजर आ रही है तो वहीं एक तस्वीर में उन्हें आप श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर के साथ देख सकते हैं.


शुरू से ही श्रीलता ने अपनी बड़ी बहन का काफी साथ दिया है. हालांकि श्रीलता ने खुद फ़िल्मी दुनिया में काम नहीं किया. साथ ही वे लाइमलाइट में भी नहीं रही. श्रीलता सुर्ख़ियों से दूर रहकर एक साधारण जीवन जीना पसंद करती है.

2018 में हो गया था श्रीदेवी का निधन…

sridevi

बात श्रीदेवी की करें तो श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है. श्रीदेवी करीब साढ़े चार साल पहले इस दुनिया को छोड़ चुकी है. अभिनेत्री की 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक होटल के भीतर रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी. श्रीदेवी एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी.

Srilatha Yanger

बताया गया कि अभिनेत्री ने शराब पी रखी थी और नशे में बाथटब में डूबने से उनका 54 साल की उम्र में निधन हो गया था. श्रीदेवी के निधन से करोड़ों फैंस के साथ ही उनकी बहन श्रीलता को भी बड़ा झटका लगा था. बहन की मौत से श्रीलता सदमे में चली गई थी.

Back to top button