विशेष

इंडस्ट्री में KGF स्टार यश के 14 साल पूरे, पत्नी राधिका संग एन्जॉय कर रहे हैं छुट्टियां: PICS

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ का कलेक्शन किया था। बता दे कन्नड़ सिनेमा की यह पहली फिल्म थी जिसने इतनी ज्यादा कमाई की थी और यही वजह है कि इस फिल्म के माध्यम से सुपर स्टार यश को दुनिया भर में खास पहचान मिली। साथ ही वह कन्नड़ इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता बन गए।

yash

इसके बाद साल 2022 अप्रैल को ‘केजीएफ-2’ रिलीज हुई जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। वही यश की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ और उनके चाहने वाले की संख्या बढ़ती गई। बता दे अब यश को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे मौके पर वह अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ घूमने के लिए गए हैं जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की। आइए देखते हैं यश और राधिका की पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें…

radhika pandit

KGF से चमकी यश की किस्मत

बता दें, शुरुआत से ही यश को फिल्मी दुनिया से काफी लगाव था। ऐसे में उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई छोड़ कर एक्टिंग की तरफ रुख किया और इसके लिए वह घर से भागकर बेंगलुरु आ गए। यहां आकर उन्होंने बैकग्राउंड आर्टिस्ट, कैमरामैन जैसे कई काम किए। इसके बाद उन्होंने टीवी शो में काम किया और फिर साल 2008 में उन्हें फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ में काम करने का मौका मिला।

yash

इस फिल्म में उन्हीं की पत्नी राधिका पंडित बतौर एक्ट्रेस नजर आई थी। हालाँकि तब ये दोनों पति पत्नी नहीं बने थे। इसके बाद यश ने अपने करियर में ‘मोदलसल’ ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’, ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’ और केजीएफ जैसी फिल्मों में काम किया। इसी बीच यश को कन्नड इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

ऐसे मौके पर राधिका पंडित ने एक खास नोट लिखा, “आप इन दो युवाओं को इन तस्वीरों में देख रहे हैं, जिन्होंने 14 साल पहले इस फिल्म के साथ अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। निजी तौर पर, इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है, एक फिल्मफेयर पुरस्कार, एक राज्य पुरस्कार और एक जीवन साथी। ज्यादा नहीं मांग सकती थी। इ.के सर, गंगाधर सर, चंद्रू सर, मानो सर और खासकर शशांक सर को धन्यवाद हम पर विश्वास करने और हमें यह खूबसूरत फिल्म देने के लिए।”

यश से शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गई राधिका

बता दें, यश सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं। वह ज्यादातर अपनी फिल्मों से जुड़े पोस्ट साझा करते हैं। इसके अलावा कभी कबार अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करते हैैं। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, यश अपनी पत्नी राधिका के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

जहां यश फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है तो वही राधिका शादी के बाद फिल्मी दुनिया को छोड़ चुकी है और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही है। बता दे यश और राधिका एक बेटी और बेटा के माता-पिता है। यश अक्सर अपने बच्चों के साथ क्यूट तस्वीरें और मस्तीभरे वीडियोज साझा करते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वर्तमान में यश केजीएफ के तीसरे पार्ट को लेकर व्यस्त है।

yash

yash

Back to top button