दिलचस्प

भगवान ऐसे दोस्त किसी को न दें, वेडिंग गिफ्ट में दी ऐसी चीज,देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

शादी में दो चीजें सबसे अधिक जरूरी होती है। ये न हो तो शादी का मजा ही नहीं आता है। ये बड़ी फीकी फीकी सी लगती है। पहली चीज है दोस्त। ये दोस्त आपकी शादी को रंगीन बना देते हैं। इनकी मस्ती और इनका साथ आपकी शादी की रौनक में चार चांद लगा देता है। इनके हंसी मजाक के चलते शादी की सभी रस्में कब पूरी हो जाती है पता ही नहीं चलता है।

दूसरी चीज की बात करें तो वह है गिफ्ट्स। जी हाँ कोई भी शादी गिफ्ट्स के बिना अधूरी है। इन गिफ्ट्स को लेने के लिए दूल्हा दुल्हन बकायदा स्टेज पर बैठते हैं। फिर एक-एक कर सभी रिश्तेदार और दोस्त आते हैं और उन्हें गिफ्ट्स देते हैं। शादी में मिलने वाले तोहफों को लेकर दूल्हा दुल्हन अक्सर उत्साहित रहते हैं। हालांकि उन्हें अपने उत्साह को कंट्रोल करना पड़ता है। वह सभी गिफ्ट्स शादी के बाद घर जाकर ही खोलते हैं।

दोस्तों ने दूल्हे को दिया अनोखा गिफ्ट

लेकिन कई बार दोस्त लोग कोई अतरंगी सा गिफ्ट ले आते हैं। फिर उसे स्टेज पर ही दूल्हे या दुल्हन को खोलने के लिए कहते हैं। आमतौर पर ये गिफ्ट कुछ ऐसे होते हैं जिसे देख लोगों की हंसी छूट जाती है। ऐसा ही एक गिफ्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक दूल्हे को भी मिला। हालांकि जब उसने इस गिफ्ट को खोला तो शर्म से लाल हो गया। इतना ही नहीं उसके बगल में बैठी दुल्हन भी शर्म से पानी पानी हो गई।

खोलते ही शर्म से लाल हो गए दूल्हा-दुल्हन

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं। तभी दूल्हे के दोस्त एक गिफ्ट लेकर आते हैं। वह दूल्हे को गिफ्ट यहीं स्टेज पर खोलने को कहते हैं। गिफ्ट को लेकर दूल्हा और दुल्हन दोनों ही उत्सुक नजर आते हैं। हालांकि दूल्हा जैसे ही गिफ्ट खोलकर अंदर झाँकता है उसके होश उड़ जाते हैं। गिफ्ट में कुछ ऐसी चीज होती है जिसे देख वह शरमा जाता है। फिर गिफ्ट को बिना बाहर निकाले फटाक से पीछे रख देता है।

अब इस गिफ्ट में ऐसा क्या था ये तो दूल्हे ने वीडियो में नहीं बताया। लेकिन कमेन्ट सेक्शन में लोग गेस कर रहे हैं कि ये जरूर कोंडम होगा। तभी दूल्हा और दुल्हन इतना शरमा शरमा कर हंस रहे थे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kichus_abi नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को देख लोग खूब मजे भी ले रहे हैं। तो चलिए आप भी बिना कसी देर के इस मजेदार वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kichu’s Abi💖 (@kichus_abi)


वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button