समाचार

मूसेवाला मर्डरकेस: आरोपी 300 पुलिस पर AK47 से कर रहे थे गोलियों की बरसात, एनकाउंटर में हुए ढेर

पंजाब पुलिस और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के संदिग्धों बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई थी। इसके बाद आज पंजाब के अमृतसर जिले के चीचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच चल रहा एनकाउंटर समाप्त हो गया। इस एनकाउंटर में कुल 4 बदमाश मारे गए। इसमें गैंगस्टर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू भी शामिल हैं।

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए 4 गैंगस्टर्स

पुलिस को बदमाशों के पास से एके-47 और एक पिस्टल मिली है। ये गैंगस्टर्स पुरानी हवेली में छिपकर बैठे थे और घंटों से पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे थे। इन्हें लगभग 300 पुलिस ने घेर रखा था। इस एनकाउंटर में 3 पुलिसवालों और 3 आम नागरिकों के जख्मी होने की खबर भी मिली है। एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर्स का संबंध पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस से बताया जा रहा है।

मूसेवाला पर सबसे पहले गोली चलाने वाला मनप्रीत भी हुआ ढेर

मारे गए बदमाशों में मनप्रीत ही वह शूटर था जिसने मूसेवाला पर सबसे पहले अपनी AK47 से गोली दागी थी। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का ही आदेश था कि मूसेवाला पर सबसे पहली गोली मनप्रीत ही चलाएगा। इसके पीछे भी एक खास वजह थी।

मनप्रीत जब पंजाब की जेल में सजा काट रहा था तब पटियाला गैंग के लोगों ने उसकी जूते-चप्पलों से पिटाई की थी। फिर उसका वीडियो भी वायरल कर दिया था। ऐसे में उस पटियाला गैंग को सबक सिखाने व बदला लेने के लिए मनप्रीत ने गोल्डी बरार से विनती की थी कि उसे ही मूसेवाला पर पहली गोली चलाने दी जाए। इसके बाद पहली गोली मनप्रीत ने ही चलाई थी।

वायरल हुआ था हत्यारों के जश्न का वीडियो

इसके बाद मूसेवाला केस में एक वीडियो बड़ा वायरल हुआ था। इसमें सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसके हत्यारे जश्न मनाते दिखे थे। इस वीडियो में 5 लोग एक कार में बैठे थे। सभी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी। ये सभी कैमरे के सामने अपनी बंदूक लहरा इतरा रहे थे।


इस वीडियो में आगे वाली सीट पर नीली टी शर्ट में बैठा शख्स शूटर प्रियव्रत फौजी है। वहीं पीछे वाली सीट पर चेक की शर्ट पहने बैठ शख्स शूटर अंकित सिरसा है। अंकित इस मर्डरकेस में शामिल सबसे कम उम्र का शूटर है। यह वीडियो भी अंकित का फोन स्‍कैन करने के बाद सामने आया।

Back to top button