बॉलीवुड

आखिरकार स्वयंवर में मीका सिंह को मिल गई दुल्हन, 45 की उम्र में इस हसीना से करेंगे TV पर शादी

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह की शादी के लिए लड़की ढूंढने की तलाश लगता है पूरी हो गई है. मीका सिंह इन दिनों अपने शो ‘मीका दी वोटी’ को लेकर चर्चा में है. माना जा रहा है कि अपने स्वयंवर में अब मीका सिंह को उनका होने वाला जीवनसाथी मिल चुका है.

mika singh

‘मीका दी वोटी’ शो अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. शो में कई हसीनाओं ने हिस्सा लिया था लेकिन अब शो में सिर्फ चार लड़कियां ही बची है. चार में से कोई एक लड़की मीका सिंह से शादी करेगी और उनकी पत्नी बनेगी. शो का फिनाले एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ है लेकिन इसके पहले ही शो की विजेता कौन होगी इसके नाम का खुलासा हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

बता दें कि चार हसीनाओं में से एक नाम आकांक्षा पुरी का भी है. आकांक्षा और मीका एक दूजे को लंबे समय से जानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो ‘मीका दी वोटी’ की विजेता आकांक्षा पुरी होगी और वे ही मीका से शादी भी करेगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा 25 जुलाई को होगी. क्योंकि स्वयंवर ‘मीका दी वोटी’ का का ग्रैंड फिनाले इसी दिन प्रसारित होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

चाहे 25 जुलाई को इस बात का ऐलान होगा कि आकांक्षा 45 साल के मीका की पत्नी बनेगी लेकिन आपको इससे पहले ही बता दें कि मीका और आकांक्षा एक दूजे से असल जिंदगी में बेहद अच्छे से वाकिफ है. दोनों एक दूजे को करीब 13-14 साल से जानते हैं. यह बात खुद आकांक्षा ने स्वीकार की है.

mika singh

शो में हिस्सा लेने से पहले आकांक्षा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि, मैं मीका को 13-14 साल से जानती हूं. दोनों हमेशा अच्छे और बुरे समय में एक दूसरे के साथ रहे हैं. जब मुझे पता चला कि मीका सिंह स्वयंवर कर रहे हैं और अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे है, तो मैंने दोस्ती को एक और मौक़ा देने के बारे में सोचा. मैं चाहती हूं कि उनकी दोस्त उनकी पार्टनर बने.

mika singh

वहीं ‘मीका दी वोटी’ शो का हिस्सा बनने के बाद आकांक्षा पुरी ने कहा था कि, ”राजा की एक ही रानी होगी और वह मैं हूं”. अब लोगों का भी ऐसा ही मानना है. दोनों के दोस्ती के लंबे रिश्ते को देखते हुए माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों पति पत्नी के रूप में देखने को मिलेंगे. अगर ऐसा हुआ तो मीका सिंह आकांक्षा पुरी से सबके सामने टीवी पर शादी रचाएंगे.

Back to top button