बॉलीवुड

जब शाहिद कपूर की पत्नी ने बताई अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन, कहा- वो हमेशा बिस्तर पर बताते है

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी हिंदी सिनेमा की मशहूर और रोमांटिक जोड़ियों में गिनी जाती है. जब भी शाहिद और मीरा साथ में होते है तो दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. सार्वजनिक स्थानों पर यह कई बार देखने को मिला है.

शाहिद और मीरा एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं. शादी के बाद से दोनों का साथ करीब आठ साल का हो गया है. दोनों के बीच उम्र में करीब 14 साल का अंतर है लेकिन दोनों के बीच कभी उम्र और उसका अंतर आड़े नहीं आया. ऐसा लगता ही नहीं है कि शाहिद अपनी पत्नी से 14 साल बड़े है या मीरा पति से 14 साल छोटी है.

shahid kapoor mira rajput

चाहे दोनों के बीच उम्र में कितना ही अंतर क्यों न हो लेकिन ख़ास बात यह है कि दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है. उनकी केमिस्ट्री पर हर बार फैंस दिल हार जाते हैं. कई मौकों पर दोनों को एक दूजे पर खुल्ल्म खुल्ला प्यार बरसाते हुए देखा गया है. वैसे कहना पड़ेगा कि दोनों काफी बिंदास और बेबाक है.

शाहिद और मीरा अपनी निजी जिंदगी से संबंधित बातों का खुलासा करने से भी नहीं कतराते है. दोनों के बेडरूम सीक्रेट्स भी सबके सामने आ चुके हैं. बता दें कि एक शो के दौरान मीरा राजपूत ने अपनी बेडरुम सीक्रेट्स सबको बता दिए थे. जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे.

साल 2015 में शाहिद और मीरा ने शादी की थी. इसी साल दोनों अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘वॉग बीएफएफ’ में पहुंचे थे. तब नेहा ने अपने टॉक शो के एक सेगमेंट ‘स्केरी स्पाइस’ के दौरान मीरा से सवाल किया था कि बेड पर आपकी सबसे फेवरेट पोजिशन कौनसी है?

shahid kapoor mira rajput neha dhupia show

मीरा सवाल का जवाब देने में बिलकुल भी शरमाई, हिचकिचाई नहीं. मीरा राजपूत ने नेहा धूपिया को जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं. वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है”. मीरा के मुताबिक़ इस काम में शाहिद का भरपूर साथ मलता है. वे उन्हें सब बताते रहते है और वैसा करने के लिए कहते है.

वहीं एक बार निर्देशक करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में मीरा और शाहिद से पूछा था कि क्या कभी वो कार में इंटीमेट हुए हैं ? इसका जवाब देते हुए मीरा ने कहा था कि, “हां हमने किया है”. इस पर शाहिद ने हैरानी जताई थी और कहा था कि, “ये कब हुआ?”. वहीं करण के सामने शाहिद ने इस बात को भी स्वीकारा था कि वे कई बार घर में नग्न होकर सोते हैं.

shahid kapoor mira rajput kara johar show

Back to top button