बॉलीवुड

बच्चों के रवैया पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, बोली- मेरे खुद के बेटे मुझे अहमियत नहीं देते..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित शुरुआत से लेकर अब तक फैंस के दिलों पर राज कर रही है। आज भी माधुरी की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई। माधुरी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए दुनिया भर में मशहूर है। लाखों लोग उनकी दिलकश अदाओं पर फिदा है। गौरतलब है कि माधुरी दो बच्चों की मां बन चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई।

madhuri dixit

आज भी वह अपनी फिटनेस और गुड लुक्स के जरिए नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। पिछले दिनों माधुरी दीक्षित ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए बताया था कि उन्हें कभी-कभी उनके बेटे अहमियत नहीं देते हैं। यह किस्सा साझा करते हुए माधुरी की आंखों से आंसू भी छलक पड़े थे। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बेटों की बात करते करते छलक पड़े थे माधुरी के आंसू

दरअसल, कुछ दिन पहले माधुरी दीक्षित ने टीवी दुनिया के पॉपुलर डांस शो ‘डांस दीवाने’ को जज किया था। इस शो में एक मॉम स्पेशल वीकेंड हुआ तब एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दिया और उसने बताया कि, “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।”

madhuri dixit

इसी बीच माधुरी दीक्षित का दर्द भी छलका और उन्होंने अपने साथ हुए रवैया को साझा करते हुए कहा कि, “कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार बार बुलाती रहती हूं, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात ये है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों को लेकर संरक्षी होती है।”

इसके अलावा माधुरी ने बताया कि, “जब मैं छोटी थी तो मैं भी यही किया करती थी, लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि कैसा लगता है।”

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई थी। शादी के बाद उनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम आरिन और रियान है। अपने बच्चों के जन्म के दौरान माधुरी अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

madhuri dixit

‘अबोध’ से हुई थी माधुरी के करियर की शुरुआत

बता दें, माधुरी दीक्षित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘अबोध’ से की थी, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हालांकि इस फिल्म के जरिए माधुरी अपनी एक्टिंग की तरफ लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘तेज़ाब’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

madhuri dixit

इसके बाद माधुरी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘देवदास’, ‘कलंक’, ‘कोयला’, ‘राजा’, ‘बेटा’, ‘दिल’, ‘दिल तो पागल है’, शामिल है। आज भी माधुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और हाल ही में वह वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आई थी।

Back to top button