बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सारा अली खान की इस बात ने जीत लिया फैंस का दिल, खुद ढोया अपना सामान, देखें तस्वीरें

बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी अभिनेत्री सारा अली खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. बॉलीवुड में धीरे-धीरे सारा अली खान एक बड़ा नाम बनती जा रही हैं. अपने चार साल के करियर में ही सारा ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

सारा की खूबसूरती और अदाकारी के साथ ही फैंस उनकी सादगी के भी कायल है. सोशल मीडिया पर सारा को उनका चुलबुला और सादगीभरा अंदाज खूब पसंद आता है. एक बार फिर से सारा की सादगी पर फैंस दिल हार बैठे है. फैंस उनकी तारीफ़ कर
उन्हें डाउन टू अर्थ बता रहे हैं.

दरअसल हाल ही में सारा अली खान लंदन से अपने देश लौटीं हैं. जब वे भारत आई तो उन्हें हवाईअड्डे पर देखा गया. हवाईअड्डे पर अभिनेत्री हमेशा की तरह ही कूल अंदाज में देखने को मिली. इस दौरान उन्होंने अपना असामान्य खुद ढोया. उनकी इस बात से फैंस भी काफी खुश हुआ और उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं. सेलिब्रिटी होने के बावजूद आम शख्स की तरह उन्हें अपना सामान खुद उठाया.

sara ali khan

हाल ही में सारा अली खान अमृतसर के विश्व परसिद्ध स्वर्ण मंदिर भी पहुंची थीं. लंदन से अपनी आगामी फिल्म का शूट खत्म कर वे सीधे पंजाब आईं. पंजाब में सुबह सुबह उन्होंने गोल्डन टेंपल में दर्शन किए. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे गोल्डन टेंपल को निहारती हुई नजर आ रही थीं.

sara ali khan

बता दें कि सारा अली खान मशहूर अभिनेता सैफ अली खाना और मशहूर अभिनेत्री अमरता सिंह की बेटी हैं. सारा ने माता-पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में अपना क़रीर बनाया. 26 साल की हो चुकी सारा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में हुई थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ आई थी.

sara ali khan

सारा ने अपनी पहली फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. सारा और सुशांत की यह फिल्म हिट रही थी. अपनी पहली ही फिल्म के साथ सारा चर्चाओं में आ गई थी. फैंस को उन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के साथ ही अपनी चुलबुली अदाओं से भी दीवाना बनाया.

सारा को बॉलीवुड में काम करते हुए साढ़े चार साल हो गए है. डेब्यू के बाद उन्होंने सिम्बा, अतरंगी रे, लव आज कल, कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें अभी बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है. अभिनेत्री को अभी बॉलीवुड में खुद को साबित करना बाकी है.

sara ali khan

सारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आख़िरी बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. वहीं अब उनकी आगामी फिल्मों में लुका छिपी 2 शामिल है. इसमें वे विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास और भी कई फ़िल्में है. कुछ का नाम सामने नहीं आ सका है.

Back to top button