बॉलीवुड

संजय दत्त की बेटी के त्रिशाला ने दिखाए शरीर पर पड़े ऐसे निशान, सौतेली माँ ने किया रियेक्ट

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी बॉलीवुड और भारत से दूर रहने के बावजूद काफी चर्चा में बनी रहती हैं. शुरू से ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त विदेश में रही हैं. त्रिशाला संजय और संजय की पहली पत्नी रही दिवंगत अदाकारा त्रिशाला दत्त की बेटी हैं.

trishala dutt

त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. त्रिशाला ने पिता की तरह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया लेकिन वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. त्रिशाला अक्सर अपने लाखों चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से रुबरु होती रहती है.

trishala dutt

त्रिशाला दत्त अक्सर इंस्टाग्राम से अपनी खूबसूरत और हॉट एवं बोल्ड तस्वीरों को साझा करती है. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. सोशल मीडिया पर हाल में संजय दत्त की बेटी ने अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को साझा करने के साथ उन्होंने अपने शरीर के स्ट्रेच मार्क्स भी दिखाए है.

सोशल मीडिया पर त्रिशाला ने हाल ही में अपनी जो तस्वीर साझा की है उसमें वे सफ़ेद रंग की ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाए है और साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उनकी यह फोटो इंस्टा पर काफी वायरल हो रही है.

इंस्टा पर हजारों की संख्या में त्रिशाला की इस पोस्ट को लोगों ने पसंद किया है. उनकी इस फोटो पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया है. मान्यता ने कमेंट में हार्ट और फायर इमोजी बनाया है. त्रिशाला की पोस्ट के साथ ही मान्यता का कमेंट भी सुर्ख़ियों में है.

trishala dutt

तस्वीर में आप त्रिशाला को बैकलेस व्हाइट कट-आउट ड्रेस में देख सकते हैं. त्रिशाला ने अपनी पोस्ट में कैप्शन के माध्यम से बताया है कि ये निशान उन्हें वेट लूज जर्नी की याद दिलाते हैं. वर्षों से निशान फीके पड़ गए हैं, लेकिन वह अब भी उन्हें गर्व से फ्लॉन्ट करती हैं.

trishala dutt

बता दें कि त्रिशाला का अक्सर इंस्टा पर इस तरह का लुक देखने को मिलता है. इससे पहले उन्होंने स्ट्रैपी एक्वा ब्लू ड्रेस में एक खूबसूरत और हॉट तस्वीर साझा की थी जिसमें उनकी बोल्डनेस देखते ही बन रही थी. उनकी इस फोटो पर भी मान्यता ने कमेंट किया था. मान्यता ने लिखा था कि, “खूबसूरत”.

trishala dutt

क्या करती है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ?

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त की उम्र 34 साल हैं. त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं. साथ ही उन्हें इंस्टाग्राम सेंसेशन भी कहा जाता है. कुछ दिनों पहले त्रिशाला अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में रही थी. उन्होंने अपना वजन घटा लिया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Back to top button