बॉलीवुड

सलमान के शादी न करने के राज से सुष्मिता सेन ने उठाया पर्दा, पहली बार खुलकर सामने आया सच : Video

आप शादी कब करेंगे? यह सवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सलमान खान की जिंदगी का सबसे बड़ा सवाल है। जी हां..सलमान खान जब भी किसी फंक्शन, इवेंट या फिर किसी शो में जाते हैं तो उनसे यह सवाल जरूर किया जाता है। वही फैंस भी सलमान खान की शादी के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन सलमान की तरफ से कभी कोई क्लेरिटी नहीं मिली।

salman khan

जब भी सलमान खान से शादी से जुड़े सवाल किए जाते हैं तो वह हमेशा ही कुछ अटपटे से जवाब देते नजर आते हैं। सलमान खान की उम्र 50 साल से अधिक हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई। अब इसी बीच सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान के शादी ना करने से जुड़े राज से पर्दा उठाते हुए नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं इस वीडियो में सुष्मिता सेन ने क्या कहा?

salman khan

क्यों कुंवारे हैं सलमान खान?
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि सुष्मिता सेन और सलमान खान की जोड़ी काफी पॉपुलर है। इन दोनों ने एक साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘बीवी नंबर वन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जहां सलमान खान 56 की उम्र में कुंवारे हैं तो वहीं सुष्मिता सेन ने भी 46 साल की उम्र में किसी से शादी नहीं रचाई है। हालांकि इन दिनों उनका नाम मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ जुड़ा। लेकिन सुष्मिता ने इन सब खबरों को गलत बता दिया और कहा कि वह किसी को डेट नहीं कर रही।

salman khan

इसी बीच सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शादी ना करने की वजह बताती नजर आ रही है। जब सुष्मिता सेन से सवाल किया गया कि, “हम अक्सर सलमान से ये सवाल पूछते हैं लेकिन वो कभी जवाब नहीं देते। मैं आपसे वही सवाल करूंगा?” इसके जवाब में सुष्मिता सेन हंसते हुए कहती है कि, “आप दो ऐसे लोगों से ये सवाल पूछ रहे हैं जो सिंगल होने का जश्न मनाते हैं, वो इसलिए सिंगल नहीं हैं क्योंकि उन्हें कोई नहीं मिला, उन्होंने अपनी मर्जी से सिंगल रहना चुना है।”

बता दें, सुष्मिता सेन और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों अब भी कई मौके पर एक साथ नजर आते हैं। जहां सलमान खान सिंगल रहकर खुश है तो वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी गोद ली हुई दोनों बेटियों के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

आखिरी बार इस वेब सीरीज में दिखी थीं सुष्मिता
बात की जाए सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक-2’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं सुष्मिता सेन को आखरी बार वेब सीरीज ‘आर्या’ में देखा गया था जिसमें उनके एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

salman khan

Back to top button