बॉलीवुड

अपनी प्रेग्नेंसी पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, तीसरी बार मां बनने पर कहा- सैफ आवादी बढ़ने में माहिर

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान को लेकर इन दिनों खबरें चल रही है कि वे तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. दो बेटों को जन्म देने के बाद अब करीना तीसरी संतान को जन्म देंगी. हालांकि इस बारे में कुछ ज्यादा कहने से पहले एक बार करीना क्या सोचती है और क्या कहती है इस बारे में भी जान लीजिए.

kareena kapoor

बता दें कि करीना की तीसरी बार मां बनने की खबरें उनकी कुछ तस्वीरों के कारण चली थी. कुछ दिनों पहले करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिन्हें देखकर कयास लगाए गए कि करीना प्रेग्नेंट है. लोगों को लगा कि करीना और सैफ ने एक बच्चे की प्लानिंग और कर ली है. उनके टमी को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तरह के कयास लगाए थे.

kareena kapoor

करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच खुद दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है. अभिनेत्री ने सभी तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की है. पोस्ट के साथ करीना ने लिखा है कि, ”शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ का कहना कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी में अपना काफी योगदान दे दिया हैं”.

सोशल मीडिया पर करीना की इस मजेदार पोस्ट ने सभी अफवाहों को विराम लगा दिया है. करीना का यह मजेदार अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनकी पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी के अंत में हंसने वाले दो इमोजी और एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया.

साल 2012 में हुई थी करीना-सैफ की शादी…

साल 2008 में करीना और सैफ ने फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी. इसके बाद दोनों ने एक दूजे को करीब चार से पांच साल तक डेट किया. साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी. बता दें कि सैफ की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने साल 1991 में करता सिंह से ब्याह किया था और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था.

kareena and saif

शादी के चारा साल बाद सैफ और करीना साल 2016 में माता-पिता बने. कपल के घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम रखा गया तैमूर अली खान.

सैफ और करीना फिर बेटे जहांगीर अली खान के माता-पिता बने. बता दें कि फरवरी 2021 में करीना ने जहांगीर को जन्म दिया था. दोनों दोनों बेटों के साह खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

वहीं बात अब करीना के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेत्री की आगामी फिल्म का नाम है ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha). इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में आमिर खान नजर आने वाली हैं. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Back to top button