बॉलीवुड

कभी पार्क में सोकर रातें गुजारती थीं उर्फी जावेद, पुराने दिनों को याद कर भावुक हुई एक्ट्रेस

जब एक रात उर्फी जावेद के साथ हुई थी ऐसी घटना, छलका एक्ट्रेस का दर्द

ऊर्फी जावेद… ये ग्लैमरस इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिसने शायद ही ना सुना हो। हालाँकि उर्फी जावेद अपने काम के लिए नहीं बल्कि अपनी अतरंगी ड्रेसेस के लिए जानी जाती है। जी हां.. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती है तो वही अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर मीडिया के सामने आ जाती है। इसके अलावा ऊर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। वह कई बार अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर चुकी है।

पिछले दिनों उर्फी जावेद ने बताया था कि पहले उनके घर वाले उन्हें पॉर्नस्टार समझते थे। वहीं उनके रिश्तेदारों ने उनकी कई बोल्ड ड्रेसेस भी कैंची से काट दी थी। इसके बाद वह मुंबई चली आई जहां पर उन्होंने कई संघर्षों का सामना कर नाम कमाया। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्होंने कई दिन पार्क में सोकर गुजारे। आइए जानते हैं उर्फी जावेद के स्ट्रगल दिनों के बारे में..

पहचान न मिलने से पहले पार्क में सोती थीं उर्फी जावेद
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने पुराने वक्त को याद करते हुए कहा कि, “एक वक्त था जब मेरे पास कोई घर नहीं था, मैं पार्कों में रहती थी। दोस्तों के घर कुछ दिनो रही फिर पार्क में सोई, मैं सर्दियों में बिना रजाई और बिना बिस्तर के फर्श पर सोती थी। लेकिन अब, मेरे पास सब कुछ है। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो खुद को ब्लेस्ड और लकी महसूस करती हूं। मैंने हार नहीं मानी, मुझे याद है कि कई बार मैं हारा हुआ महसूस करती थी, सब छोड़ना चाहती थी। मैं खुद को मारना चाहती थी, मुझे खुशी है कि मैंने हार नहीं मानी।”

urfi javed

उर्फी ने आगे कहा कि, “हर कोई डिप्रेशन की फीलिंग से गुजरता है, जब आपके पास पैसे नहीं होते हैं, अपने परिवार को खिलाने के लिए खाना नहीं होता हैं तब आत्महत्या का विचार आता है। लेकिन मेरी जीने की इच्छा ने मुझे कामयाब बनाया। मैं सुसाइड करने के लिए बहुत वीक हूं। जब भी किसी ने मुझे नीचे खींचा है, तो मैंने उन्हें गलत साबित किया है।”

इसके अलावा उर्फी ने अपनी साथ हुई एक घटना के बारे में साझा करते हुए कहा कि, “मुझे याद है कि एक बार जब मैं एक बड़े रेस्टोरेंट में गई थी। जहां बड़े स्टार्स आते थे, एक वेटर था जिसने ये कहते हुए मेरा अपमान किया कि आप यहां की मैंबर नहीं हैं। उसने मुझसे कहा कि वहां से निकल जाओ। सब देख रहे थे, वो मेरे लिए बहुत शर्मनाक पल था। इन घटनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है।”

इस मामले में उर्फी ने दी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर
बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है जो अपनी बोल्ड ड्रेस से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था, लेकिन वह 8 दिन के बाद ही शो से बाहर हो गई थी। हालांकि इस शो में आने के बाद ही उर्फी चर्चा में आ गई।

urfi javed

इसके अलावा उर्फी जावेद ने ‘चंद्र नंदिनी’, ‘डायन’, ‘जीजी मां’, ‘बेपनाह’, ‘दुर्गा’ जैसे कई सीरियल में काम किया। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। हाल ही में उर्फी जावेद का नाम एशिया की मोस्ट सर्च सेलिब्रेटी की लिस्ट में शामिल हुआ। इस लिस्ट में उन्होंने 57वां स्थान पाया। इस लिस्ट में उर्फी ने कंगना रनौत, कियारा आडवाणी जैसी अभिनेत्री को पीछे छोड़ दिया है।

 

Back to top button