बॉलीवुड

मालदीव से लौटी कैटरीना की गैंग, पति विक्की का हाथ थामें नजर आई एक्ट्रेस, देखें एयरपोर्ट लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में वह बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही थी। बता दें, कैटरीना के साथ उनके देवर सनी कौशल, कबीर खान, मिनी माथुर, आनंद तिवारी और इजाबेल कैफ थे जिन्होंने जमकर मस्ती की।

इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। अब कैटरीना और उनकी पूरी गैंग मुंबई लौट आई है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बता दे कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर विक्की कौशल के साथ स्पॉट किया गया। आइए देखते हैं कैटरीना और विक्की की तस्वीरें..

katrina kaif

एक-दूसरे के हाथ थामें नजर आए विक्की और कैटरीना

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। साथ ही दोनों ने मास्क और चश्मा भी पहना हुआ है।

katrina kaif

जहां कैटरीना कैफ ने टी-शर्ट और जींस पहना हुआ है तो वहीं विक्की कौशल व्हाइट कलर की टी-शर्ट और जींस पहने नजर आए। बता दे इन लोगों के साथ मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी मालदीव पहुंची थी, ऐसे में इलियाना को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

katrina kaif

इसके अलावा कैटरीना कैफ के देवर यानी कि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी नजर आए। वहीं डायरेक्टर कबीर खान भी दिखाई दिए। वह भी कैटरीना के जन्मदिन पर मालदीव पहुंचे थे।

katrina kaif

katrina kaif

katrina kaif

कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर भी एयरपोर्ट पर नजर आई और उनका लुक काफी अलग था और वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इससे पहले कैटरीना और विक्की कौशल ने वेकेशन की अपनी खूबसूरत झलकियां भी शेयर की थी जिसमें यह जमकर मस्ती करते हुए नजर आए थे। बता दें, कैटरीना ने मालदीव में अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

ऐसी होगी कैटरीना और विक्की की अपकमिंग फ़िल्में

वहीं बात की जाए कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘फोन बूथ’, ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में शामिल है। वही बात करें विक्की कौशल के वर्क फ्रंट के बारे में तो उनके पास भी काम की कोई कमी नहीं है।

katrina and vicky

बता दे विक्की कौशल जल्द ही ‘सेम बहादुर’, ‘लक्ष्मण उतेकर’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा विक्की के पास फिल्म ‘लुका छुपी-2’ भी है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आएँगे। सारा और विक्की ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Back to top button