बॉलीवुड

5वीं बार पिता बनेंगे सैफ? लोग बोले- शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है.. जाने पूरे मामला

सैफ अली खान की गिनती बॉलीवुड के उन गिने चुने अभिनेताओं में होती है जिनके सबसे अधिक बच्चे हैं। सैफ अपनी लाइफ के हर दशक में एक बच्चे के पिता बने। वर्तमान में वे कुल चार बच्चों के बाप हैं। इनमें पहले दो बच्चे उनकी पहली बीवी अमृता सिंह से हैं। इनके नाम सारा अली खान और इब्राहीम अली खान हैं। वहीं बाकी दो बच्चे उनकी दूसरी बीवी करीना कपूर से हैं। इनके नाम तैमूर और जेह अली खान हैं।

तीसरी बार प्रेग्नेंट है करीना?

हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थी कि सैफ जल्द ही 5वें बच्चे के बाप बन सकते हैं। करीना एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। गौरतलब है कि करीना ने बीते वर्ष ही बेटे जेह को जन्म दिया था। जेह अभी डेढ़ साल का है। ऐसे में लोग हैरत में पड़ गए कि करीना इतनी जल्दी दोबारा गर्भवती कैसे हो गई? उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार आ गई। लोग सैफ और करीना की टांग खिंचाई करने लगे।

वैसे बता दें कि करीना सच में प्रेग्नेंट नहीं है। इस बात की सूचना उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर मजेदार अंदाज में दी। दरअसल करीना की एक फोटो में उनका पेट थोड़ा ज्यादा बाहर निकला हुआ दिख रहा था। ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि करीना तीसरी बार पेट से है। लेकिन करीना ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मजेदार स्टोरी साझा की।

करीना ने दी प्रेग्नेंसी पर सफाई

करीना ने लिखा “दोस्तों शांति रखो। ये पास्ता और वाइन का कमाल है। मैं गर्भवती नहीं हूं। सैफ का कहना है कि वह देश की जनसंख्या में पहले ही काफी योगदान कर चुके हैं।” करीना के इस फनी स्टेटमेंट को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उधर करीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच लोगों ने ट्वीटर पर शानदार मीम्स बनाने शुरू कर दिए।

लोगों ने बनाए मजेदार मीम्स

एक यूजर ने लिखा ‘सैफ करीना का तीसरा बच्चा आ रहा है। आलिया रणबीर भी जल्द माता पिता बनने वाले हैं। ये सब देख कैटरीना भी विक्की कौशल से बोल रही होगी – कब खौलेगा रे तेरा खून?’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘करीना तो हर एक साल छोड़कर प्रेग्नेंट हो रही है। लगता है उन्होंने शुरू ये मजबूरी में किया था, लेकिन अब उन्हें मजा आने लगा है।’ बस ऐसे ही और भी कई मजेदार मीम्स बनाए गए। इन्हें आप यहां देख सकते हैं।

वैसे आप लोगों को करीना की प्रेग्नेंसी पर बने ये मीम्स कैसे लगे हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button