बॉलीवुड

‘रामायण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया ने शेयर किया थ्रोबैक डांस Video, तो लोगों ने की ऐसी शिकायत

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री दीपिका चिखलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रामायण एक ऐसा शो था जिसके किरदारों को बड़ी सफलता हासिल हुई और आज भी लोग इन कलाकारों को उन्हीं के किरदारों से पहचानते हैं। फिर चाहे वह राम लक्ष्मण हो या फिर सीता के रूप में नजर आई दीपिका चिखलिया।

dipika chikhlia

आज भी दीपिका को लोग माता सीता के ही नाम से पहचानते हैं। बता दे हाल ही में दीपिका चिखलिया ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

फैंस को पसंद आया दीपिका का डांस वीडियो

गौरतलब है कि, लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर से रामायण का प्रसारण किया गया था। ऐसे में इस शो में नजर आए सारे किरदार दोबारा लाइमलाइट में आ गए तो वही सीता माता के किरदार में नज़र आए। दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें थ्रोबैक वीडियोज शेयर करती रहती है।

dipika chikhlia

अब इसी बीच उन्होंने टीवी से रिकॉर्ड हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो उनकी एक फिल्म के गाने का है। इस गाने पर दीपिका डांस करती नजर आ रही है और उनके साथ मशहूर अभिनेता चंकी पांडे भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए दीपिका चिखलिया ने कैप्शन में लिखा कि, “थ्रोबैक, कभी खट्टी-कभी मीठी यादें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

बता दें, यह वायरल वीडियो दीपिका की फिल्म ‘रुपए दस करोड़’ का है जिसमें उनके साथ सुपरस्टार राजेश खन्ना, चंकी पांडे, सोनू वालिया और अमृता सिंह जैसे बड़े से स्टार नजर आए थे। इस फिल्म का डायरेक्शन सिकंदर भारती ने किया था जो साल 1991 में रिलीज हुई थी। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जहां खुश हुए तो कई लोगो ने दीपिका से शिकायत भी की।

dipika chikhlia

दरअसल, दीपिका ने काफी समय बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है। ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पोस्ट करने में इतनी देरी क्यों बहुत ज्यादा नहीं भी तो हम कम से कम हर हफ्ते में दो पोस्ट के लायक तो है ही, हम आपको याद करते हैं।”  तो वहीं एक यूजर ने कहा कि, “आपका यह वीडियो हमारे लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।” इसके अलावा भी यूजर्स ने इस वीडियो पर कई कमेंट्स किए।

dipika chikhlia

रामायण के अलावा इन फिल्मों में भी काम कर चुकी है दीपिका

dipika chikhlia

गौरतलब है कि रामायण साल 1987 जनवरी से जुलाई साल 1988 तक प्रसारित हुआ था। इस शो के माध्यम से दीपिका को एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल हुआ। बता दें, दीपिका चिखलिया ने न सिर्फ रामायण में बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘सुन मेरी लैला’, ‘रात के अंधेरे में’, ‘भगवान दादा’, ‘खुदाई’ और ‘चीख’ जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार दीपिका चिखलिया साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ में भी नजर आई थी।

Back to top button