दिलचस्प

बीजेपी नेता की बेटी ने अपने ब्यूटी और फिटनेश मंत्रा से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें तश्वीरें

सुन्दर और फिट दिखने के लिए लोग सारे उपाए करते हैं … डाइट प्लान, वर्कऑउट, योगा, मेडिटेशन और भी बहुत कुछ… हमारे बॉलीवुड सेलीब्रिटी और मॉडल्स तो अपना अच्छा खास समय इसके लिए देते है और तब जाकर अपने खूबसूरत काया से लोगो के आकर्षण का केन्द्र बनते हैं। ऐसी ही एक ब्यूटी दिवा आजकल सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेश के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं और हम आपको बता दें कि ये कोई बॉलीवुड सेलीब्रिटी या मॉडल नही बल्कि गुजरात के बीजेपी नेता की बेटी हैं।

पूर्व स्वास्थय मंत्री की बेटी लोगो को दे रही हैं फिटनेश मंत्रा

गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की पुत्री सपना व्यास पटेल अपनी सुन्दर काया से लोगो का मन मोह रही हैं। इनकी तस्वीरें देखकर तो यही लगता है कि ये कोई मॉडल या फिल्मी सेलीब्रिटी होगी जिसने अपने कैरियर के लिए फीगर मेन्टेन कर रखा है पर सच तो ये है कि इनका पेशा मॉडलिंग या फिल्म लाईन नही है बल्कि ये फिटनेस ट्रेनर के तौर पर लोगो को ब्यूटी और फिटनेस का मंत्रा देती हैं। सपना ने न्यूट्रीशन साईन्स में पीएचडी कर रखी है और मौजूदा समय में प्रोफेशनल फिटनेश ट्रेनर का काम कर रही हैं।

खूबसूरत फीगर के लिए 30 किलो वजन घटाया

वैसे इस खूबसूरत फीगर के लिए इन्होने खासा मेहनत की है… एक समय में इनका वजन 86 किलोग्राम था। फिर इन्होनें रेग्यूलर वर्क ऑउट के जरिए 33 किलो वजन घटाया और अब 55 किलो के वजन के साथ एक आकर्षक फीगर मेन्टेन कर रखा है।

सोशल मीडिया पर बन चुकी हैं सनसनी

अपने हॉट और बेहद आकर्षक लुक से सोशल मीडिया पर ये धमाल मचा रही है। इंस्टाग्राम पर लाखों लोग इन्हें तेजी से फॉलो कर रहें हैं, वहीं फेसबुक पर भी बेहद लोकप्रिय हैं और इनकी हर फोटो को लाखो लाईक्स मिलते हैं। वैस सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होने का किस्सा भी दिलचस्प है असल में सपना तब चर्चा मे आई जब उनकी तस्वीरो को भारतीय जनता पार्टी के असम विधायक और मशहूर एक्ट्रेश अंगूरलता के नाम पर वायरल कर दिया गया था, फिर जब हक़ीकत सामने आई तो लोगो ने सपना के बारे मे खोजना शुरू कर दिया और देखते देखते इनके लाखो फॉलोवर्स बन गए।

Back to top button