बॉलीवुड

गांव में बनाई गई सिद्धू मूसेवाला की मूर्ति, बेटे की याद में नहीं रुके पिता बलकौर सिंह के आंसू

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे हर कोई हैरान रह गया था। इस मामले में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ को लेकर कई खुलासे हुए थे। कहा जा रहा है कि उन्हीं की गैंग ने सिद्धू मूसे वाला के हत्या कर दी।

सिद्धू मुसेवाला की मौत से ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस परिवार वाले हर कोई दंग रह गया था। सिद्धू का महज 28 साल की उम्र में इस तरह से दुनिया को छोड़ कर चले जाना लोगों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। अब इसी बीच उनके पैतृक गांव यानी कि मनसा जिले के गांव मूसा में मूर्ति लगाई है। इस दौरान उनके पिता बलकार सिद्धू रोते हुए नजर आए।

siddhu musewala

बेटे सिद्धू को याद कर रोने लगे बलकौर सिंह

बता दें, सिद्धू मुसेवाला की मूर्ति वही लगाई गई है जहां पर गायक का अंतिम संस्कार किया गया था। इस दौरान उनके पिता बलकार सिंह और माता चरण कौर मौजूद रहे। इसके अलावा परिवार से कई जुड़े सदस्य शामिल हुए। साथ ही फैंस भी बड़ी तादाद में पहुंचे।

siddhu musewala

इस दौरान सिद्धू मुसेवाला के पिता बलकौरसिंह ने कहा कि, “मेरा बेटा एक शेर था जो आजादी से घूमता था। उसने अपने हत्यारों की तरह अपना चेहरा नहीं छिपाया। मेरे बेटे में एटिट्यूड डेवलप हुआ था, लेकिन वह उस वक्त जरूर होता है जब आप जमीनी स्तर से आगे बढ़े हों और अपनी पहचान बनाई हो। वह घमंडी नहीं था। दूसरों के कष्ट देखकर उसे दुख होता था। उसने लोगों को इलाज कराने के लिए लाखों रुपये बांटे थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से एक वीडियो जारी कर कहा था कि सिद्धू मूसे वाला ने अपनी जान बचाने के लिए 2 करोड़ रुपए की पेशकश की थी। हालांकि उनके पिता बलकौर सिंह ने इस तरह के बयानों को झूठा साबित किया और बताया कि उनके बेटे को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

siddhu musewala

इसी दौरान बलकौर सिंह ने कहा था कि, “सोशल मीडिया पर मेरे बेटे के फॉलोअर्स की संख्या 16 मिलियन पहुंच गई है। वो उसकी आवाज को शांत करना चाहते थे लेकिन वह और भी ज्यादा मजबूत हो गया है। मेरा बेटा गैंगस्टर्स की धमकियों से कभी नहीं डरा।”

siddhu musewala

कम उम्र में करोड़ों के मालिक बन गए थे सिद्धू मुसेवाला

जैसा कि, सिद्धू मुसेवाला पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर थे जिनकी 29 मई की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें, सिद्धू अपने दोस्तों के साथ गांव मूसा जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोली चला दी। सिद्धू मूसेवाला ने न सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए थे।

siddhu musewala

ख़ास बात ये है सिद्धू ने बहुत कम उम्र में बड़ा नाम कमा लिया था और देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। वही संपत्ति के मामले में भी वह करोड़ों की दौलत के मालिक थे।

Back to top button