अध्यात्म

अगले 4 महीने खूब पैसा कमाएगी ये 4 राशियां, गुरु की वक्री चाल देगी धन कमाने के नए अवसर

ज्योतिष शास्त्र की माने तो ग्रहों की बदलती स्थिति सभी राशियों पर अच्छा या बुरा असर डालती है। 29 जुलाई को बृहस्पति वक्री होने जा रहा है। वह मीन राशि में वक्री हो रहा है। यहां 24 नबंबर तक रहेगा। ऐसे में अगले लगभग 4 महीने 4 विशेष राशियों को खास लाभ होगा। तो चलिए जानते हैं कि इसमें कौन-कौन सी राशियां शामिल है।

कर्क राशि

गुरु की वक्री चाल कर्क राशि के जातकों के जीवन में खुशियों की बहार लाएगी। आपके धन की बचत होगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। मकान खरीदी और बिक्री के योग बनेंगे। नया वाहन खरीदना शुभ रहेगा। यदि कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं तो अगले 4 महीन शुभ हैं।

पुराने अटके हुए पैसे मिल जाएंगे। अपनों से प्रेम भाव बढ़ेगा। संतान सुख मिलेगा। खर्चे में कमी आएगी। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा हो सकती है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विवाह के योग बन रहे हैं।

मकर राशि

गुरु का वक्री होना मकर राशि की किस्मत चमका देगा। भाग्य आपका हर पल साथ देगा। कम मेहनत में किस्मत के बल पर अधिक काम हो जाएगा। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमे सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

सेहत अच्छी रहेगी। दुख कम होगा। सुख ही सुख मिलेगा। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। घर में शांति होगी। करियर और बिजनेस में लाभ होगा। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। धर्म में आस्था बढ़ेगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाब होगा।

वृश्चिक राशि

गुरु के वक्री होने से वृश्चिक राशि के जातकों की लाइफ में सुखों की वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। जॉब के नए ऑफर आएंगे। बॉस आपके काम की तारीफ करेगा। बिजनेस में मुनाफा होगा। नया बिजनेस शुरू करने के लिए ये समय अच्छा है। अपनों का साथ मिलता रहेगा।

जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे। कुँवारे लोगों का किसी अच्छी जगह विवाह तय हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य होंगे। हंसी खुशी का माहौल रहेगा। रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। धन लाभ होगा। उधार का पैसा वापस मिल जाएगा। घर की तिजोरी भरी रहेगी।

सिंह राशि

गुरु की वक्री चाल आपके जीवन में ढेर सारी धन दौलत लेकर आएगी। आपके लिए अगले चार महीने काफी अच्छे बीतने वाले हैं। आपकी चारों ओर से अच्छी कमाई होगी। महंगे महंगे गिफ्ट मिलेंगे। माँ की तरफ से बड़ा धन लाभ होगा। संतान का सुख मिलेगा।

दुखों में कमी आएगी। आप पहले से ज्यादा खुश रहेंगे। खट्टे हो चुके रिश्तों में फिर से मिठास आएगी। सास बहू की आपस में बहुत बनेगी। नौकरी में तरक्की होगी। बिजनेस में लाभ होगा। शेयर बाजार में पैसा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। सेहत अच्छी रहेगी। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा। अपनों का हर पल साथ मिलेगा।

Back to top button